दो विधायक कोरोना संक्रमित

बरेली(उप्र),17 नवंबर ; बरेली जिले के दो विधायक कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, इनमें से एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। दूसरे अपने आवास पर पृथकवास में हैं ।

बरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विनीत कुमार शुक्ला ने बताया कि शहर के विधायक डॉ अरुण कुमार गत दिवस भगवान चित्रगुप्त महाराज की जयंती पर आयोजित समारोह में शामिल होने गए थे। कुछ देर बाद होने कुछ तबीयत खराब होने का आभास हुआ ।

वह तत्काल कोविड-19 अस्पताल पहुंचे और उन्होंने एंटीजन जांच कराई और रिपोर्ट में वह संक्रमित पाये गये ।वह तत्काल शहर के एक निजी अस्पताल में जाकर भर्ती हो गए।

वहीं बरेली के फरीदपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रोफेसर श्याम बिहारी लाल की क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान तबीयत बिगड़ी और उन्होंने सोमवार को जांच रिपोर्ट आई जिसमें वह कोरोना संक्रमित मिले। वह घर पर पृथकवास में हैं ।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार पहुंचे थे। उसी कार्यक्रम में बरेली के विधायक डॉ अरुण कुमार भी शामिल हुए थे। डॉ अरुण कुमार के कोरोना संक्रमित होने की सूचना केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संतोष गंगवार को दिल्ली जाते समय रास्ते में दी गयी गंगवार ने बताया कि वह दिल्ली पहुंचकर कोरोना परीक्षण कराएंगे। उन्होंने बताया कि उनके मंत्रालय में निजी सचिव अनीता त्रिपाठी भी संक्रमित हो गई हैं, इसलिए मंत्रालय के स्टाफ को भी जांच कराने को कहा गया है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *