धनतेरस के लिए बाजार तैयार, खरीदी में मिलेगा उपहार

8:10 pm or October 21, 2022
मोहम्मद सईद
शहडोल 21 अक्टूबर अभीतक। धनतेरस के शुभ मुहूर्त के साथ ही शनिवार से दीपोत्सव पर्व की शुरुआत हो जाएगी। धनतेरस व दीपावली के लिए बाजार भी पूरी तरह सजकर तैयार है। दीपावली पूजन की खरीदारी के लिए ग्राहकों की चहल-पहल भी शुरू हो गई है। बाजारों में मिट्टी के दीपक की भी खूब बिक्री हो रही है। बर्तन, आभूषण, इलेक्ट्रानिक, फर्नीचर दुकान और वाहनों के शो रूम विशेष रूप से सज-धजकर तैयार है। दिवाली के मौके पर ग्राहकों को लुभाने के लिए बड़ी कंपनियों से लेकर स्थानीय व्यापारी तक खरीदारी पर आफर दे रहे हैं। दोपहिया वाहनों के शोरूम में ग्राहकों को नगद छूट के अलावा सुनिश्चित उपहार भी दिया जा रहा है।
ग्रीन वैली में ड्यूप्लेक्स उपलब्ध
नगर की खूबसूरती में चार चांद लगाने की ओर अग्रसर स्वास्तिक ग्रीन वैली में हर तरह के ड्यूप्लेक्स उपलब्ध हैं। सिंहपुर रोड में निर्मित हो रही ग्रीन वैली के संचालकों ने बताया कि सभी शासकीय अनुमतियां प्राप्त है और सभी बैंकों से फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि ग्रीन वैली में 3 बीएचके, 4 बीएचके और 5 बीएचके के स्वतंत्र ड्यूप्लेक्स की प्रीमियम श्रंखला उपलब्ध है। संचालकों ने बताया कि ग्रीन वैली में मंदिर, पार्क और स्ट्रीट लाइट की समुचित व्यवस्था है। सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए पूरे परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं और गार्ड तैनात हैं। संचालकों ने बताया कि ग्रीन वैली में 250 मकान तैयार किए जाने हैं। जिनमें लगभग 100 बनकर पूर्ण हो चुके हैं और अनेकों में लोग निवास भी कर रहे हैं।
विभोर हीरो धनतेरस के लिए तैयार
विभोर हीरो शोरूम के संचालक विभोर अग्रवाल ने बताया कि धनतेरस के मौके पर ग्राहकों के लिए हर रेंज और कलर के वाहन उपलब्ध हैं। साथ ही फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि हीरो के वाहन की बुकिंग व खरीदी पर सुनिश्चित उपहार भी दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हीरो के वाहन की खरीदी पर कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।
उत्सव होंडा में सुनिश्चित उपहार-राजकुमार खरया
दीपोत्सव पर्व के लिए उत्सव होंडा में भी ग्राहकों के लिए कई तरह की स्कीम लागू की गई है। यहां हर खरीदी पर स्क्रैच कार्ड में सोने और चांदी के सिक्का सहित अन्य निश्चित उपहार दिया जा रहा है। उत्सव होंडा के संचालक राजकुमार खरया ने बताया कि दीपोत्सव पर्व पर 4 नवंबर तक की खरीदी पर लकी ड्रा निकाला जाएगा, जिसमें एक्टिवा, फ्रिज, एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, चैनल स्पीकर, डिनर सेट और आयरन आदि का पुरस्कार भाग्यशाली विजेता को दिया जाएगा।
मनोज टीवीएस में नगद छूट व उपहार के साथ सुनिश्चित ईनाम
मनोज टीवीएस शोरूम ने दीवाली पर दोपहिया वाहन खरीदने वालों के लिए उपहारों का खजाना खोल दिया है। मनोज टीवीएस दीपोत्सव को फेस्टिवल ऑफर के रूप मे मना रहा है। इस दौरान टीवीएस की गाड़ी खरीदने पर गिफ्ट हैंपर, नगद छूट के साथ स्क्रेच कार्ड में ढेरों सुनिश्चित उपहार ग्राहकों को प्रदान किया जा रहा है। यह ईनामी ऑफर धनतेरस-दीपोत्सव त्यौहार पर दिया जा रहा है।
मनोज टीवीएस शोरूम में कंपनी के सभी मॉडल कलर्स की विशाल श्रंखला उपलब्ध है। वही ग्राहकों को डाउन पेमेंट, कम ब्याज एवं आसान किस्तों में तुरंत फाइनेंस,
कम डाकूमेंट में देने की सुविधा भी दी जा रही है।
मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता एवं योगेश गुप्ता ने बताया कि दिवाली त्यौहार पर मनोज टीवीएस ग्राहकों के लिए छूट के साथ अनेकों उपहार व स्क्रेच कार्ड में सुनिश्चित उपहार प्रदान किया जा रहा है। जिसमें ग्राहकों को एलसीडी टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, म्यूजिक सिस्टम, ओवन,
मोबाइल, हाथ घड़ी के साथ ढेरों पुरस्कार पाने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा ग्राहको को 2100 रुपए की नगद छूट भी दी जा रही है।
खरीदी पर छूट और उपहार-राजेश गुप्ता
धनतेरस और दिवाली को लेकर गुप्ता ऑटोमोबाइल्स में भी जोरदार तैयारी की गई है गुप्ता ऑटोमोबाइल्स में हीरो वाहन की खरीदी पर ग्राहकों को नगद छूट के साथ ही उपहार भी प्रदान किया जा रहा है। गुप्ता ऑटोमोबाइल्स के संचालक राजेश गुप्ता ने बताया कि 501 रूपए से हीरो वाहन की बुकिंग की जा रही है, साथ ही कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। संचालक राजेश गुप्ता ने बताया की दीपोत्सव के लिए हीरो के सभी मॉडल अलग-अलग कलर में उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि वाहनों के फाइनेंस की सुविधा भी शोरूम में उपलब्ध है।