नकली पेट्रोल बनाकर बेचने वालों का भंडाफोड़,दो आरोपी गिरफ्तार

5:55 pm or October 23, 2020
नकली पेट्रोल बनाकर बेचने वालों का भंडाफोड़,दो आरोपी गिरफ्तार
प्रेम वर्मा
राजगढ़ 23 अक्टूबर :अभी तक:  जिले के थाना ब्यावरा शहर प्रभारी युवराज सिंह चौहान एवं उनके दल  द्वारा नकली पेट्रोल बनाने वाले  एक गिरोह को पकडा है।
                     शहर थाना टीआई युवराज सिंह चौहान द्वारा थाने में एक दल गठित किया गया । जिनके द्वारा  22 अक्टूबर 2020 को अरन्या पुलिया के आगे एक मोटर साइकिल चालक को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया, संदिग्ध वाहन चालक के वाहन की सीट के पीछे दोनो तरफ  चार प्लास्टिक की केन  लटकी हुई दिखाई दी, जिसे रोककर चैक किया तो 40-40 लीटर की दोनो केनो में तरल पदार्थ भरा हुए था, खोलकर देखने और सूंघने पर उसमें से पेट्रोल जैसी गंध आ रही थी, उक्त संदिग्ध व्यक्ति से पूछने पर नाम घनश्याम लोधी ( 30 ) निवासी सराली (पचोर)  का होना बताया, आरोपी से उक्त नकली पेट्रोल के संबंध में पूछताछ करने पर दुर्गा ढाबा उदनखेडी के राम धाकड  निवासी उदनखेडी से खरीदना बताया।
                     पता करने पर तत्काल एक दल को लेकर थाना प्रभारी निरीक्षक युवराज सिंह चौहान ने उड़नखेड़ी स्थित ढाबा पर दबिश देकर मौके से 465 लीटर नकली पेट्रोल कीमती 56850 रुपये का जप्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
थाना ब्यावरा शहर में आरोपियों के विरुद्ध अपराध  धारा 285, 286 भादवि एवं 3/4 आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत दर्ज कर जांच  में लिया गया है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *