नपा दिपावली पर्व तक 15 मिनट अतिरिक्त पेयजल वितरित करेगी, नपा जलकार्य समिति की बैठक में लिया गया निर्णय

10:59 pm or October 20, 2022

महावीर अग्रवाल

मंदसौर 20 अक्टूबर अभीतक । नपाध्यक्ष श्रीमती रमादेवी बंशीलाल गुर्जर के निर्देश पर कल गुरूवार को नपा जलकार्य समिति के सभापति श्रीमती निलेश जैन जलकल समिति के सदस्यो एवं नपा के अधिकारीयों कर्मचारियो के साथ बैठक की। इस बैठक मेंजलकार्य समिति सदस्य श्रीमती सुनीता भावसार श्रीमती सुनिता गुजरिया,श्रीमती माया भावसार, गोरवर्धन कुमावत, कमलेश सिसौदिया, नपा सहायक यंत्रीआरसी तोमर, उपयंत्री महेश शर्मा, नपा जलकल शाखा के कर्मचारीगण मो. शाहिद,बद्रीभाई भावसार, निसार भाई मुकेश पुरोहीत, धर्मेश राव, मोहनलाल माली,नरेन्द्र खमेसरा भी उपस्थित थे।
बैठक में नपा अध्यक्ष श्रीमती रमादेवी बंशीलाल गुर्जर एवं जलकार्य समिति सभापति श्री निलेश जैन ने जलकार्य समिति के साथ विभिन्न विषयो पर चर्चाकी। बैठक में तय किया गया कि नगर पालिका दिपावली पर्व के उपलक्ष्य में नपा भाईदूज तक 15 मिनट अतिरिक्त पेयजल वितरित करेगी ताकि आमजनो को त्यौहार के दौरान पेयजल की कोई परेशानी नही आवे। बैठक में रामघाट से
लंेकर कंथार डेम तक शिवना नदी में अवैध मछली पकडने एवं खनिज(मिटटी एवं रेत ) चोरी रोकने के मामले में भी चर्चा की गयी । बैठक में निर्णय लिया गया कि नपा खनिज चोरी व अवैध मत्स्य आखेट रोकने के लिये पुलिस से सहयोगलेगी और समय समय पर पुलिस को सूचित कर दोनो मामलो को रोकने के लिये प्रभावी कार्यवाही करायेगी।
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि आगामी समय में नपा परिषद नगर कीजितनी भी पानी की टंकिया है उनकी सफाई करायेगी और जहा टंकीयो  पर रंगरोगन करना जरूरी होगा तो वह कार्य भी करायेगी।