नमो ग्रूप फाउंडेशन द्वारा पौधरोपण के साथ दिलाई गई शपथ

9:09 pm or June 7, 2021
नमो ग्रूप फाउंडेशन द्वारा पौधरोपण के साथ दिलाई गई शपथ
महावीर अग्रवाल
मंदसौर ७ जून ;अभी तक;  नमो ग्रुप व श्री राधाकृष्ण ग्रुप द्वारा मंदसौर के नूतन स्कूल परिसर में 31 पौधे नीम के  पौपे  रोपने के साथ-साथ उपस्थित सभी सदस्यों ने पौधों को पल्लवित एवं संरक्षित करने की भी शपथ ली । पौधारोपण का कार्यक्रम वैश्य महासम्मेलन के जिला प्रभारी नरेंद्र अग्रवाल की उपस्थिति में किया गया ।अध्यक्षता संस्था अध्यक्ष विश्व मोहन अग्रवाल ने की ।
              श्री अग्रवाल ने नमो ग्रुप के सभी सदस्य व  मातृशक्ति को शपथ दिलाते हुए कहा कि पर्यावरण का महत्त्व हर व्यक्ति को समझना होगा कोरोना महामारी में यदि सबसे ज्यादा किस बात की कमी महसूस की गई तो वह ऑक्सीजन की थी। और वास्तविक  ऑक्सीजन पेड़ पौधों के माध्यम से बनती है। पेड़ पौधे हमें प्राणवायु देने का कार्य करते हैं। इसलिए प्रत्येक सदस्य वर्ष भर में कम से कम पांच पांच व्यक्तियों को पौधे लगाने के लिए प्रेरित करें और उन पौधों को पलवित करने की जिम्मेदारी भी दे दे।
               संस्था अध्यक्ष विश्वमोहन अग्रवाल ने कहा कि नमो ग्रुप द्वारा वर्ष भर पौधारोपण का कार्यक्रम किया जावेगा। तथा  आमजन को पौधे को संरक्षित करने के लिए जन जागृति अभियान भी चलाया जाएगा।
                पौधरोपण में ,घनश्याम खत्री,संजय वर्मा,नरेंद्र त्रिवेदी,  प्रमोद चोरड़िया, दिलीप सेठिया, करण सिंह परिहार, कैलाश ,अनिल नरानीया, नितिन सोनी,बजरंग ढाका,श्रवण देवासी,गुलशेर खान,शैलेंद्र भट्ट, महिला इकाई रक्षा जैन,ललिता कुमावत,प्रेरणा भटनागर,सुनीता देशमुख,अलका खान,कान्ता भंडारी उपस्थित  थे।