नयी साडी की मांग के बदौलत पति ने घोट दिया पत्नि का गलां

मयंक शर्मा

खंडवा २१ अक्टूबर ;अभी तक; पति ने अपनी पत्नि की गला घांेटकर इसलिये हत्या कर दी कि उसकी जिद नयी साडी खरीदकर दिलवाने की थी।आरोपी ने गुस्से में पत्नी के गले में बंधे ताबीज को कसकर गला घोट दिया। मामला जिले के पिपलौद  थाना क्षेत्र के ग्राम राजगढ़ का है। पुलिस ने हत्यारे पति राकेश को धरदबोच  लिया है।

घटना शनिवार की है। उसका शव पुलिस को उसी के घर से मिला है। मृतका की पहचा रानी बाई(30साल) के रूप में की गयी।  पिपलौद थाना प्रभारी शिवराम जमरा ने बताया कि रानी का अपने पति राकेश पिता धन्नाालाल से विवाद हुआ था। रानी ने राकेश को कहा था कि वह उसे बाजार से नई साड़ी खरीदकर ला दे। राकेश ने रूपये न होने का हवाला दिया लेकिन पत्नि जिद करते हुये साडी पर अडी रही। साडी विवाद उग्र होकर ंिहसक हो गया और आरांपी राकेश ने अपनी ही पत्नि का गला
घोटकर  मौत की नींद सुला दिया।पुलिस ने पडताल  कर हत्यारे पति को बंदी बनाकर आज बुधवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे  जेल भेज दिय गया है।

0पीएम रपट से उजागर हुई हत्यां
थाना प्रभारी श्री जमरा ने बताया कि शनिवार को मृतका का शव उसके ही घर में  संदेहास्पद स्थिति में मिला था। मंगलवार को  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला हत्या का निकला और मृतका के पति को धदबोचा तो उसने अपना अपराध कबूल लिया।  घटनादिवस  दोपहर 3 बजे हत्या करने के बाद आरोपी ने देर रात तक पुलिस को सूचना नहीं दी थी।
आरोपी की शादी को 12 साल हो गए। उसके दो बच्चे हैं। 10 साल का बेटा व 8 साल की बेटी है। मामले में ससुराल पक्ष के अलावा बच्चों के बयान भी दर्ज किए गये है।
——————–

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *