नवनिर्वाचित सरपंच शशिकला ने ग्राम पंचायत बिसानी का पदभार ग्रहण किया

8:34 pm or August 6, 2022
(दीपक शर्मा)
पन्ना ६ अगस्त ;अभी  तक; जिले के ग्राम पंचायत बिसानी की नव निर्वाचित महिला सरपंच शशिकला ने ग्राम पंचायत बिसानी का पदभार  ग्रहण कर लिया है। ग्राम पंचायत बिसानी में आयोजित एक समारोह में बिधायक की उपस्थिति में शपथ ग्रहण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इस समारोह में नव निर्वाचित सरपंच शशिकला ने पांचों सहित शपथ ग्रहण की।
                 इस अवसर पर शशिकला ने कहा कि वह बिसानी को विकासखंड की अग्रणी ओर आदर्श ग्राम पंचायत बनाये जाने का काम करुगी।उन्होंने कहा सबका साथ ओर सबका विकास के सिद्धांत को आगे लेकर चलूंगी ओर कोशिश करूंगी कि ग्राम को स्वच्छ समृद्ध पंचायत का स्वरूप दे सकू। में अपने कर्तव्यों पर निष्ठा और ईमानदारी से चल सकूं इसके लिए साशन-प्रशासन,जनप्रतिनिधि ओर जनता जनार्दन के सहयोग की अपेक्षा भी करती हु। शशिकला ने कहा कि में अब सबकी सरपंच हु ओर सभी ग्रामवासी मेरे परिवार की तरह है जिन्होंने वोट दिया ओर जिन्होंने नही दिया वह भी अब अपने है।
                  गौरतलब है कि जिले भर में ग्राम पंचायतो के सरपंच, उपसरपंच तथा पंच के निर्वाचन संपन्न हुए है निर्वाचन के पश्चात् शासन के निर्देशानुसार सभी ग्राम पंचायतो मे प्रथम सम्मेलन तथा शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाता है। लगभग जिले भर मे सभी ग्राम पंचायतो मे समारोह आयोजित किये गये। इसी कडी मे पन्ना जिले के शाहनगर जनपद पंचायत अन्तर्गत ग्राम पंचायत बिसानी मे शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया । जिसमे नवनिर्वाचित सरपंच शशिकला द्वारा सभी पांचों सहित शपथ ली गयीं। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित क्षेत्रीय बिधायक प्रह्लाद लोधी ने कहा कि  ग्राम पंचायत के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगा तथा शासन की योजनाओं का क्षेत्रीय लोगो को अधिक से अधिक लाभ दिलाने की दिशा मे कार्य किया जाएगा।
  कार्यक्रम को भाजपा मंडल अध्यक्ष सुलभ उरमलिया,अशोक तिवारी ने भी संबोधित किया।इस शपथ ग्रहण समारोह में ग्राम पंचायत के उपसरपंच, पंचों के अलावा पूर्व मंडल अध्यक्ष अशोक तिवारी, जनपद अध्यक्ष आशीष खरे, सोनू चौबे सहित सैकड़ों ग्रामवासी उपस्थित रहे।