नशा नाश की जड़ है इस लिए नशीली चीजो का त्याग करें-आरती सिंह, लोगो को दिलाई शपथ, यातायात नियमो का करें पालन

8:57 pm or October 16, 2022
(दीपक शर्मा)
पन्ना १६ अक्टूबर ;अभी तक; पुलिस विभाग द्वारा लगातार लोगो को नशा न करने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है तथा आम लोगो को शपथ दिलाई जा रही है। इसी कडी मे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने गांधी चौक पर लोगो को नशा न करने की शपथ दिलाई तथा हेलमेट लगाने के संबंध मे भी शपथ दिलाते हुए यातायात नियमो का पालन करने के लिए अनेक प्रकार से जागरूक किया गया।
                                   श्रीमती सिंह ने कहा कि सबसे अधिक मोते भारत देश मे सडक दुर्घटना से हो रही है। यदि सभी लोग सही ढंग से यातायात नियमो का पालन करने लगें तो दुर्घटनाओं मे बहुत कमी आ सकती है। उन्होने ने बताया कि दो पहिया वाहन चालक हेलमेट जरूर लगाये साथ ही उसमे बैठने वाला भी हेलमेट का उपयोग करें। दो से अधिक व्यक्ति मोटर साईकिल मे न बैठे, वाहन चलाते समय शराब का सेवन न करें। वाहन धीमी गति से चलाये, तत्पश्चात् नशा को लेकर भी उन्होने ने अनेक प्रकार के सुझाव दिये।
                            नगर निरीक्षक अरूण सोनी ने कहा कि सार्वजनिक स्थानो पर किसी प्रकार का नशा करने पर कार्यवाही की जायेगी। विद्यालयों के आसपास गुटखा, बीडि, सिगरेट आदि की विक्री नही होगी। इस दौरान कोतवाली पुलिस तथा यातायात पुलिस की अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहें। नगर मे दो पहिया रैली भी निकाली गई।