नहर पट्टी मामला फिर गरमाया, दिव्यरानी सहित छ लोगो पर मामला दर्ज दिव्यरानी ने पन्ना की जनता को सुनाई आप बीती

12:05 am or December 28, 2021
पन्ना संवाददाता
पन्ना २७ दिसंबर ;अभी तक; मध्यप्रदेश के पन्ना में वेशकीमती नहर पट्टी जमीन का मामला लगातार गरमा रहा है।ओर नित नए मोड़ ले रहा है।शहर के मध्य पौष इलाके की करीव सात एकड़ भूमि पर पन्ना नगर पालिका जहां पन्ना पथ विहार बना रहा है वही कांग्रेस की पूर्व जिला अध्यक्ष दिव्या रानी सिंह उक्त भूमि के हिस्से पर अपना दावा कर रही है।करीब पांच दिन पूर्व दिव्यरानी  कांग्रेसियों के साथ उक्त स्थल को देखने पहुची थी जिसके बाद पन्ना तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा था।
                   ज्ञापन के समय एक प्रशासनिक अधिकारी एवं दिव्यरानी के बीच कुछ कहासुनी भी हो गयी थी। जिसके बाद नगरपालिका के एक कर्मचारी ओर ठेकेदार की शिकायत पर पन्ना कोतवाली में मामला दर्ज किया गया। कार्य को बाधित करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने पूर्व  जिलाध्यक्ष दिव्यरानी सिंह सहित छ लोगों पर  मामला दर्ज किया है।
                  मामला दर्ज होने के बाद दिव्यरानी का अब एक वीडियो शोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वह भाबुक होकर अपने आप को पन्ना की बेटी बता रही है।पन्ना की जनता को अपनी आप बीती सुना रही है और अपने आप को निर्दोष बता रही है।कभी अपने तीखे तेवरों के लिए जानी जाने वाली दिव्यरानी सिंह वायरल वीडियो में आंसू पोछते दिख रही है।
                  दिव्या रानी ने खुद को पन्ना की बेटी बताते हुए राजपरिवार को भी याद किया है।और कहा है कि पन्ना की महारानी जितेश्वरी देवी की तरह हालात बन रहे है।बतादे की पन्ना राजपरिवार की कथित महारानी जितेश्वरी देवी पर भी पन्ना पुलिस ने कुछ महीने पहले एक मामले में मामला दर्ज कर सलाखों के पीछे पहुचा दिया था।राजपरिवार से वास्ता रखने वाली दिव्या रानी सिंह घिरी दिख रही है।हाई प्रोफाइल पन्ना पथ विहार निर्माण मामले में पन्ना पुलिस भी फूक फूक कर कदम रख रही है।और पुलिस अधीक्षक घर्मराज मीना मामले की जांच कराए जाने की बात कर रहे है।