नागरिक आपूर्ति निगम के जिला प्रबंधक 60 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार, लेखापाल भी गिरफ्तार

10:06 pm or May 23, 2022

आनंद ताम्रकार

बालाघाट २३ मई ;अभी तक; कटनी जिले में नागरिक आपूर्ति निगम के जिला प्रबंधन संजय सिंह को लोकायुक पुलिस ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ अरेस्ट किया है । संजय सिंह ने एक राइस मिलर्स से बीस लाख रुपए का बिल पास करने के एवज में  रिश्वत की मांग की थी । शिकायत के बाद जबलपुर लोकायुक्त टीम ने साठ हजार रुपए लेते हुए संजय सिंह और सह आरोपी लेखापाल धीरज मिश्रा को गिरफ्तार किया है ।
राइस मिल मालिक ईश्वर रोहरा ने बताया कि उनसे उनसे नागरिक आपूर्ति निगम प्रबंधक संजय सिंह व उनके लेखापाल धीरज मिश्रा द्वारा उनसे धान मिलिंग करने एवं परिवहन के 20 लाख के बिल पास कराने के एवज में एक लाख रुपए मांगे जा रहे थे । बिल राशि का पांच फीसदी की जगह 3 फीसदी मुझे देने कहा गया । जिसकी उन्होंने जबलपुर लोकायुक्त में शिकायत की जिस शिक़ायत के बाद आज लोकायुक्त की टीम बरगवां स्थित नागरिक आपूर्ति निगम पहुंची । नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंधक व लेखापाल को 60 हज़ार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है ।
जबलपुर लोकायुक्त के डीएसपी दिलीप झारबड़े ने बताया कि कटनी के माधवनगर निवासी ईश्वर रोहरा के शिक़ायत के बाद उन्हें कैमिकल लगे नोट दिए गए और जैसे ही उन्होंने जैसे ही 60 हजार रुपए निगम के प्रबंधक संजय सिंह को दिए तुरंत ही लोकायुक्त की टीम कार्यालय में घुस गई और नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंधक और लेखापाल को अरेस्ट कर कार्यवाही की जा रही है।