नाबालिक के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज

मयंक शर्मा
खंडवा ५ मई ;अभी तक;  शहर के रामनगर मल्टी में 17 वर्षीय मंदबुद्धि किशोरी के साथ अश्लील हरकत करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर  आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है । आरोपी के पक्ष में लगातार पुलिस पर दबाव भी बनाया जा रहा है वही जिन लोगों ने इस मामले में गवाही दी है उनको धमकाया जा रहा है और उनके साथ मारपीट की जा रही है।
                    कोतवाली थाना प्रभारी बी एल मंडलोई ने बताया कि मामले की गवाह श्वेता गिनारे ने शिकायम की कि जब से बालिका के पक्ष में गवाही दी है तब से आरोपी और उनके साथियों द्वारा लगातार धमकाया जा रहा है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है । पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रकरण दर्ज कर लिया है ।
                 मामले पर नजर डाले तो जसवाड़ी रोड स्थित रामनगर मल्टी में 17 वर्षीय मंदबुद्धि किशोरी के साथ अश्लील हरकत करने के बाद आरोपी लक्ष्मण पिता सजनलाल सिसोदिया निवासी चीराखदान के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर आरोपी की पत्नी व उसके साथियों ने मल्टी में हंगामा किया। इसके बाद ऑटो भरकर पुलिस थाने पहुंचे। यहां आरोपी पक्ष की ओर से कार्रवाई का विरोध कर आरोपी को छोड़ने का दबाव बनाया गया।
                 टीआई बीएल मंडलोई ने हंगामा कर रहे लोगों को फटकार लगाते हुए कहा आरोपी का पक्ष लेने से पहले उस मंदबुद्धि बालिका की तरफ देख लो। मामले में पुलिस ने आरोपी लक्ष्मण के खिलाफ धारा 354 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।
                   वहीं प्रकरण को लेकर हंगामा कर रही आरोपी की पत्नी रीना सहित साथ आई महिलाएं सीमा, उर्मिला, सपना, जितेंद्र, आशा व गीता के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में आरोपी का नाम व उसके द्वारा की गई अश्लील हरकतों को इशारों से बताया। टीआई बीएल मंडलोई व रामनगर पुलिस चैकी प्रभारी रमेश मोरे ने आरोपी को गिरफ्तार किया।