नाबालिक लड़की के साथ बलात्‍कार करने वाले आरोपी की जमानत निरस्‍त

विधिक संवाददाता 

सीहोर `८ नवंबर ;अभी तक; माननीय विशेष न्‍यायाधीश श्रीमान् सुरेश कुमार चौबे आष्‍टा, सीहोर के द्वारा अभियुक्‍त संदीप पिता बाबूलाल नि. ग्राम झीकड़ी खुर्द जिला-सीहोर की धारा 363, 366, 376 भादवि धारा ¾, पॉक्‍सो में जमानत निरस्‍त।

अति0 जिला अभियोजन अधिकारी, देवेन्‍द्र सिंह ठाकुर द्वारा बताया गया कि-

घटना का विवरण –  फरियादी द्वारा थाना जावर में उपस्थित होकर रिपोर्ट की कि घटना दिनांक 21/10/2021 की रात्रि को फरियादी व उसकी पत्‍नी व अभियोक्‍त्री सो गए थे। सुबह उठने पर फरियादी की बहू ने बताया कि अभियोक्‍त्री अपने बिस्‍तर पर नहीं है । घर में व आसपास भी तलाश किया किन्‍तु अभियोक्‍त्री का पता नहीं चला । मुझे शंका है कि कोई अज्ञात व्‍यक्ति अभियोक्‍त्री को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है।  फरियादी की उक्‍त रिपोर्ट पर से थाना जावर में अपराध क्रमांक 479/21 धारा 363 भादवि में पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान आरोपी संदीप के कब्‍जे से अभियोक्‍त्री को दस्‍तयाब किया गया और कथन लिए गए। अभियोक्‍त्री के कथनों के आधार पर आरोपी संदीप के विरूद्ध धारा 366, 376 भादवि व ¾ पॉक्‍सो एक्‍ट का इजा़फा किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कि माननीय न्‍यायालय के समक्ष प्रस्‍तुत किया गया।

माननीय  विशेष न्‍यायाधीश श्रीमान् सुरेश कुमार चौबे, आष्‍टा, जिला- सीहोर ने अभियुक्‍त संदीप पिता बाबूलाल नि. झीकड़ी खुर्द थाना- जावर जिला-सीहोर द्वारा प्रस्‍तुत जमानत आवेदन पत्र को अभियोजन के तर्को से सहमत होकर आरोपी का जमानत आवेदन पत्र निरस्‍त करने का आदेश पारित किया गया ।

शासन की ओर से पैरवी श्री देवेन्‍द्र सिंह ठाकुर, अति0 जिला अभियोजन अधिकारी आष्‍टा, सीहोर द्वारा की गई।