नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर  हत्या, -24 घंटो में खुलासा -तीन आरोपी गिरफ्तार

5:09 pm or September 7, 2020
नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर  हत्या की -24 घंटो में खुलासा -तीन आरोपी गिरफ्तार
अरुण त्रिपाठी
रतलाम,7 सितम्बर ;अभी तक;  रविवार सुबह जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत एक खेत में नाबालिग बच्ची का शव मिलने के मामले का रतलाम पुलिस ने 24 घंटो में खुलासा कर दिया है।  नाबालिग का अपहरण कर गैंग रेप करने के बाद उसकी नृशंस हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
                         सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि रविवार सुबह मक्के के खेत में सड़क से लगभग 300 मीटर की दूरी पर एक नाबालिग का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी।  घटनास्थल की प्रारंभिक जांच में  दुष्कर्म और हत्या की आशंका हो गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी डॉ.इंद्रजीत बाकलवाल, डॉ. सुनील पाटीदार और एसडीओपी मान सिंह चौहान के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।
                     एसपी ने बताया कि पीड़ित बालिका शनिवार शाम को घर से चाय पत्ती, शक्कर और अन्य सामान लेने किराने की दुकान पर गई थी। इसके बाद वह घर नहीं लोटी। परिजनों द्वारा बालिका के नहीं मिलने पर 100 डायल पर सूचना देते ही पुलिस ने बालिका की तलाश शुरू की। पुलिस को  चाय की पत्ती ,शक्कर ,और अन्य सामान रोड से लगे खंडहर के पास मिले और खेत में बालिका का शव बरामद हुआ।
                     एसपी श्री तिवारी के अनुसार  ग्रामीणों से पूछताछ करने पर पता चला कि रात में कालू पिता चैन सिंह, दीपक पिता नाहर सिंह और रवि पिता राम सिंह तीनों निवासी गुर्जरपारा थाना बिलपांक एक साथ रोड पर देखे गए थे।घटना के बाद से तीनों गायब थे।  पुलिस ने मुखबिर तंत्र की सहायता से तीनों आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बालिका का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म और बाद में तालाब में डुबो-डुबो कर हत्या करने की बात स्वीकार की है। पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। एसपी ने बताया कि उक्त मामले को जघन्य और सनसनीखेज अपराध के रूप में चिन्हित किया गया है। इसका खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कार भी दिया जाएगा।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *