नामांतरण शाखा में लगातार भ्रष्टाचार रहा है ; अनीता भदौरिया

5:23 pm or November 5, 2022
महावीर अग्रवाल
 मन्दसौर ५ नवंबर ;अभी तक;  नामांतरण शाखा में लगातार भ्रष्टाचार रहा है, कर्मचारी से लेकर सभापति अध्यक्ष तक नामांतरण में होने वाले भ्रष्टाचार का यही कारण है कि आज नामांतरण शाखा की शिकायत होने के बाद भी किसी भी कर्मचारी पर कार्रवाई नहीं हुई है ।
 कांग्रेस सेवादल मन्दसौर की जिला अध्यक्ष अनिता भदोरिया ने उक्त बात कही। उन्होंने कहा कि लोकायुक्त टीम द्वारा नामांतरण (टाइम कीपर) उनका पकड़ा जाना पूर्व के सभी आरोपों की पुष्टि करता है।
                          अनीता भदोरिया ने कहा कि लोकायुक्त टीम की कार्यवाही से एक आशा जगी है कि मंदसौर नगर पालिका में भी भ्रष्टाचार में  लगाम कस सकती है ।पर अफसोस है कि यह कार्य नगर परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामादेवी गुर्जर करती तो आम नागरिक को प्रसन्नता होती लेकिन मंदसौर के जागरूक नागरिक द्वारा लोकायुक्त मैं शिकायत कर इस पूरे मामले का भंडाफोड़ किया है ।
                            उन्होंने नामांतरण शाखा के सभी कर्मचारी के साथ ही  लोक निर्माण शाखा अन्य सभी महत्वपूर्ण पदों पर बैठे कर्मचारी की अदला बदली की मांग लेकर कहा कि वैसे तो नगरपालिका में भ्रष्टाचार में लगाम कसना जब तक ना मुमकिन है । तब तक जन प्रतिनिधि के इच्छाशक्ति ना हो किंतु कर्मचारी की अदला बदली कुछ हद तक लगाम लग सकती है। श्री कलेक्टर गौतम सिंह से इस मामले की और ध्यान दिलाते हुए नगर पालिका की लंबी शिकायत पर गौर करने का आग्रह करते हुए कार्रवाई की मांग की है