नाला निर्माण कार्य में ठेकेदार व इंजीनियर कर रहे मननानी, जनता की राशि का हो रहा दुरुपयोग – बंसल

महावीर अग्रवाल
मंदसौर १४ जून ;अभी तक;  सामाजिक कार्यकर्ता सुनील बंसल ने एक वक्तव्य में कहा कि जिला चिकित्सालय के सामने दशपुर कुंज के बाहर  नगर पालिका  द्वारा नाला खुदाई का काम किया जा रहा है इस स्थान पर नगर पालिका ने पिछले समय एक सेल्फी जोन बनाया था और चारों तरफ बैठने के लिए सीमेंट की कुर्सियां लगाई थी।  परंतु अभी जो काम ठेकेदार के द्वारा  यहां किया जा रहा है इस निर्माण के दौरान इन कुर्सियों को तोड़ दिया गया साथ ही जो नीचे  पैवर ब्लाक लगाए थे वह भी सारे तोड़ दिए।
श्री बंसल का कहना है  जनता की गाढ़ी कमाई से जो टैक्स नगर पालिका में जमा कराते हैं शासन को देते हैं उसी पैसे से निर्माण कार्य होते हैं  जनता की गाढ़ी कमाई की राशि का यों मनमाना उपयोग करना व इस प्रकार से मिट्टी में मिला ना कहां तक न्यायोचित है ।
श्री बंसल ने जिला कलेक्टर व स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मांग की है कि  जो संबंधित इंजीनियर व  ठेकेदार है यह राशि उससे वसूल की जाए एवं इंजीनियर पर कार्रवाई हो ताकि भविष्य में इस प्रकार की गलती वे न कर पाए।
  उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि एन वर्षा कॉल आने पर यह नाले का निर्माण का काम नपा को सुझा जबकि जबकि नाले का टेंडर बहुत पहले ही स्वीकृत हो चुका है कोरोणाकाल में जब लाक डाउन था उस समय इस काम को करना था धीरे-धीरे बाजार खुला है व्यापार चालू होने वाला है और पूरा रास्ता ब्लॉक करके जनता को परेशान किया जा रहा है।