नाले व स्टेडियम कमेटी की भूमि पर अतिक्रमण मामले में लोकोपयोगी सेवाओं की लोक अदालत ने नोटिस जारी किया

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर  १२ सितम्बर ;अभी तक;  लोकोपयोगी सेवाओं की लोक अदालत ने शासकीय भूमियों पर अतिक्रमण के दो अलग अलग मामलों में संबंधित विभागों को नोटिस जारी कर जवाव तलब किया है ।
                पहला मामला मुलतानपुरा की ओर से तेलिया तालाब में आने वाले नाले पर अतिक्रमण मामले में न्यायालय श्रीमान अध्यक्ष लोकोपयोगी सेवाओं की लोक अदालत सह अपर सत्र न्यायाधीश श्री मोहम्मद रईस खान ने अतिक्रमणकर्ता अमृत रिफायनरी के योगेश गर्ग,मनोहर गर्ग,प्रहलाद गर्ग के साथ तहसीलदार मन्दसौर,थाना प्रभारी वाय डी नगर व पटवारी हल्का नम्बर 12 मुल्तानपुरा को नोटिश जारी किया है । मामले में अगली सुनवाई 26 सितम्बर 2020 को होगी । मामले में इकबाल मोहम्मद ने अपने अभिभाषक राघवेन्द्र सिंह तोमर के माध्यम से न्यायालय में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर कार्यवाही की मांग की थी ।
                इसी प्रकार दूसरे मामला मन्दसौर के संजय गांधी स्टेडियम कमेटी की खुली भूमि पर हो रहे अवैध अतिक्रमण मामले में न्यायालय श्रीमान अध्यक्ष लोकोपयोगी सेवाओं की लोक अदालत सह अपर सत्र न्यायाधीश श्री मोहम्मद रईस खान ने अतिक्रमण कारियों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु अध्यक्ष स्टेडियम कमेटी,सचिव स्टेडियम कमेटी सहित मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर पालिका मन्दसौर को नोटिश जारी किया है । मामले में खेलप्रेमी अभिभाषकगण डॉ राघवेन्द्र सिंह तोमर,विनीत बडोलिया,चमनसिंह ने संयुक्त रूप से न्यायालय के समक्ष आवेदन प्रस्तुत किया था । उनके आवेदन पर सुनावई करते हुए माननीय न्यायालय ने नोटिश जारी किया है ।  मामले में अगली सुनवाई 26 सितम्बर 2020 को होगी ।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *