निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सर्मथन दिया

7:46 pm or November 5, 2022

मयंक शर्मा

खंडवा ५ नवंबर ;अभी तक;  अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सर्मथन दिया है। शनिवार को खंडवा आए शेरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बुरहानपुर में जहां.जहां राहुल गांधी के कदम पड़ेंगे वहां.वहां हम फूल बिछाएंगे। रेड कारपेट बिछाकर राहुल गांधी का स्वागत करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुरहानपुर से ही मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। राज्य में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री से पहले ही सियासत गरमा गई है। एक ओर बीजेपी इस यात्रा को लेकर राहुल गांधी पर जमकर निशाने साध रही है तो वहीं कांग्रेस इसे भारत को जोड़ने की यात्रा बता रही है। इन सब के बीच विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने यात्रा को समर्थन देते हुए frday  कहा कि राहुल गांधी भारत देश को जोड़ने निकले हैं। सबको साथ लेकर ही यह देश विकास और प्रगति करेगा।

विधायक  सुरेंद्र सिंह  शेरा के इस बयान के बाद प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।  सुरेंद्र सिंह  पहले भी कांग्रेस में रह चुके हैंए लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव में उनकी जगह पार्टी ने किसी और को टिकट दे दिया था। इसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ा और भाजपा की दिग्गज नेता अर्चना चिटनीस को हराया था।

चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस की सरकार बनी तो उन्होंने उसे समर्थन दिया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के पालाबदल के बाद शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री बने तो शेरा बीजेपी के समर्थन में आ गए। खंडवा लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में वे अपनी पत्नी के लिए कांग्रेस का टिकट मांग रहे थे। पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो वे फिर नाराज हो गए थे। अब जबकि विधानसभा चुनाव में करीब एक साल का समय बचा है।  लग रहा है कि शेरा का कांग्रेस प्रेम फिर से जाग रहा है।