नीमच के अंशुल सिंहल श्री श्री यूनिवर्सिटी भुवनेश्वर से एमबीए फाइनेंस से बने गोल्ड मेडलिस्ट

8:19 pm or September 25, 2020
नीमच के अंशुल सिंहल श्री श्री यूनिवर्सिटी भुवनेश्वर से एमबीए फाइनेंस से बने गोल्ड मेडलिस्ट
महावीर  अग्रवाल
मंदसौर / नीमच- २५ सितम्बर ;अभी तक; नीमच जिले के होनहार छात्र अंशुल सिंहल ने श्री श्री यूनिवर्सिटी से एमबीए फाइनेंस में गोल्ड मेडल हासिल किया है, पिछले 2 सालों से अंशुल सिंहल आर्ट आफ लिविंग की संस्था  श्री श्री यूनिवर्सिटी भुवनेश्वर में एमबीए फाइनेंस की पढ़ाई कर रहे थे। श्री श्री यूनिवर्सिटी भुवनेश्वर द्वारा आज पूज्य गुरु जी श्री श्री रविशंकर जी की मौजूदगी में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अपने अपने क्षेत्र में उपलब्धि हासिल करने वाले छात्रों को आज गोल्ड मेडल से नवाजा गया, जिसमें नीमच जिले के व्यवसाई ओर समाजसेवी घनश्याम सिंहल और अर्पणा सिंहल के पुत्र अंशुल सिंहल ने एमबीए फाइनेंस में गोल्ड मेडल हासिल किया।
              आर्ट आफ लिविंग के प्रदेश समन्वयक और वरिष्ठ शिक्षक खुमान सिंह चुंडावत ने अंशुल सिंहल को गोल्ड मेडल और प्रमाण पत्र भेंट कर उन्हें बधाई दी।
           इस अवसर पर गोल्ड मेडल हासिल करने वाले छात्र अंशुल सिंहल ने कहा कि मैं पिछले 2 साल से श्री श्री यूनिवर्सिटी भुवनेश्वर में एमबीए फाइनेंस की पढ़ाई कर रहा था मुझे गोल्ड मेडल हासिल किया मिला है इसके लिए मैं पूजनीय गुरु जी का आशीर्वाद और मेरे माता पिता का आशीर्वाद का फल इसे मानता हूं।
             आर्ट ऑफ लिविंग के प्रदेश समन्वयक खुमान सिंह चुंडावत ने इस अवसर पर कहा कि आर्ट आफ लिविंग सेवा के क्षेत्र में कई क्षेत्रों में काम कर रहा है और पिछले 8 वर्षों से ओडिशा के भुवनेश्वर में श्री श्री यूनिवर्सिटी की स्थापना की गई थी जो विश्व की 13 महत्वपूर्ण यूनिवर्सिटी में एक अपना स्थान रखती है। वर्तमान में देश में श्री श्री यूनिवर्सिटी का छठा स्थान है।     बहुत गर्व की बात है कि पूरे मध्यप्रदेश से केवल अंशुल गोल्ड मेडलिस्ट हुए हैं उन्हें आर्ट आफ लिविंग परिवार की ओर से बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं।
               इस अवसर पर आर्ट ऑफ लिविंग के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र धनोतिया नीमच की शिक्षिका सीमा गर्ग और युवा गायक आदित्य धनोतिया उपस्थित थे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *