पत्नी से अवैध प्रेम से संबंध के चलते किसान को मारी गोली’

4:55 pm or October 11, 2020
पत्नी से अवैध प्रेम से संबंध के चलते किसान को मारी गोली’

मयंक शर्मा

खंडवा 11  अक्टूबर ;अभी तक; शनिवार को दिन दहाडे खंडवा हरसूद रोड पर यहां से 20 किलोमीटर दूर ग्राम राई के समीप धरमपुरी  फोठे पर किसान  ठाकुर बाधेला (50 साल) पर गोली चाहन कर  समसनी फैलाने वाले मामले में एसपी विवेकसिंह ने आज रविवार को सनसनीखेज खुलासा करते हुये बताया कि पीडित किसान की पत्नि ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटने की साजिश सामने आई है। जावर पुलिस ने आरोपी हमलावर प्रेमी दर्शनसिंह को धारा 307 में बदी बना लिया ैहै। मामले में उत्तराोत्तर कार्रवाही जारी है।

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित की थी। उन्होने बताया कि शनिवार सुबह 11 बजकर 40 मिनट के करीब किसान ठाकुर पिता बाबूलाल 50 निवासी राई अपने दामाद संजय पालवी निवासी लुहान के साथ  अपने माामा के गांव सुरगांव बंजारी से लौट रहाा था तभी  धर्मपुरी फाटक के पास नकाबपोश बदमाश  बाइक पर सवार होकर आया और दनादन गोलियां ठाकुर पर चला दी ।गोली कमर पर लगी और बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिटी कोतवाली  आशापुर चैकी और जावर थाने के अधिकारियों की मदद ली गई । टीम की सघन तफ्तीश कर 24 घण्टे में आरोयिो को धरदबोच लिया गया है। उन्होने बताया कि हमले की साजिश मे यह बात सामने आई है कि  ठाकुर की पत्नी के साथ े आरोपी दर्शन पिता उदय सिंह राजपूत अवैध प्रेेम संबंध थे। इसी कारण  ठाकुर अपनी पत्नी के साथ बहुत मारपीट करता था। इसीलिए दर्शन और ठाकुर की पत्नी ने मिलकर ठाकुर को मारने की योजना बनाई ।
आरोपी ने  घ्14000 में भीकनगांव से बंदूक खरीदी थी एक राउंड गोली भी खरीदी थी । योजना के तहत हरसूद रोड पर धरमपुरी के पास चलती बाइक पर नकाबपोश बदमाश ने बाइक सवार किसान को गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। यह गोली किसान की रीढ़ में फंस गई। उसे यहां से इंदौर रैफर कर दिया गया है। घटना शनिवार दोपहर 12 बजे की है।

ठाकुर पिता बाबूलाल बाघेला (50) निवासी ग्राम राई है। घायल ठाकुर बाघेला ने बताया कि हरसूद रोड पर धरमपुरी फाटे के पास बाइक सवार एक युवक जिसका मुंह गमछे से ढंका हुआ था, कुछ दूरी तक हमारी बाइक का पीछा किया और फिर अचानक फायर कर दिया। गोली कमर में घुसते ही मैंने बाइक रुकवाई। गोली की आवाज सुन राह चलते वाहन चालक व गांव के लोग भी मौके पर आ गए। तब तक आरोपी बाइक सहित भाग गया। कमर के अंदर गोली घुसने से काफी दर्द हो रहा था। घायल ठाकुर को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया है। उनकी रीढ़ की हड्डी के पास गोली फंसी हुई है।

मामले में  जावर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया ओर उसपी के निर्देशन में तपतीश की तो े वरदात का सारा भेद सामने  आने के साथ आरोपी भी धरदबोच लिये गये है।  पूछताछ में ठाकुर ने बताया कि उसकी किसी से कोई रजिस नहीं है । टीम ने घटना स्थल निरीक्षण किया और सीसीटीव्ही फुटेज एंव पूछताछ के आधारपर एक संदिग्ध व्यक्ति दर्शन पिता उदयसिहं राजपूत निवासी . राई से पूछताछ करने पर बताया कि उसके ठाकुर की पत्नि के साथ प्रेम संबंध थे । पिछले कुछ सालो से दर्शन एंव ठाकुर के बीच पैसो के लेने देन को लेकर विवाद था ।आरोपी दर्शन ने बताया कि ठाकुर अपनी पत्नि के साथ बहुत मारपीट करता था इसलिए दर्शन और ठाकुर की पत्नि ने मिलकर ठाकुर मारने की योजना बनाई । आरोपी दर्शन ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल को एक माह पूर्व भीकनगांव से 14000 रुपये में एक राउंड के साथ खरीदी थी , आरोपी दर्शन पिछले दस दिनो से ठाकुर को मारने की फिराक में था । आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया । एफएसएल की टीम द्वारा भी उसका परीक्षण किया गया ।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *