पत्रकारिता की आड़ में मारुती वर्कशॉप की छवि ख़राब करके उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का मामला

12:31 pm or June 12, 2022
पुष्पेंद्र सिंह
टीकमगढ़ १२ जून ‘अभीतक ‘मारुती कंपनी के तमाम प्रकार के वाहनों की सर्विसिंग और रिपेरिंग के लिए यहाँ प्रतिष्ठापित आदिनाथ  वर्कशॉप की कथित तौर पर पत्रकारिता की आड़ में छवि ख़राब करके उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का मामला सामने आया है!
                       वर्कशॉप के मैनेजर विजय सिंह ने, पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे को मामले से अवगत कराते हुए एक आवेदन देकर, सम्बंधित के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।
                  विजय ने एस पी को दिए पत्र में कहा है कि जतारा  निवासी प्रमोद झा ने गत 9 जून को उनके कर्मचारियों, नेहा यादव, रवि विश्वकर्मा, ध्रुव खरे को वर्कशॉप में, उस समय, सार्वजानिक रूप से धमकी देकर  अपमानित किया, जब वे अपनी डिज़ायर कार को लेने वहाँ गए हुए थे  . उन्होंने कहा कि धमकी के बाद तीनों कर्मचारी मानसिक रूप से बेहद तनाव में है।
              प्रबंधक विजय ने अपने आवेदन में कहा कि बीमा कंपनी ने प्रमोद की कार का सर्वे कराकर अपना स्टीमेट बता दिया था लेकिन वे चाहते थे कि बीमा के दायरे से बाहर कार के अन्य कार्यों को भी बीमा कंपनी पॉलसी के तहत काम करे, विजय ने कहा इसी बात को लेकर प्रमोद ने पत्रकारिता की आड़ में न सिर्फ उनकी नौकरी छुड़वा देने की, बल्कि वर्कशॉप बंद करवाने की भी धमकी दे डाली!यहाँ उल्लेखनीय है कि आदिनाथ कार वर्कशॉप पर वर्षों से अपने वाहनों मे काम करा रहे ग्राहक बताते हैं कि वहाँ सभी तरह के स्टॉफ पूरी निष्ठा से विश्वसनीयता से अपनी अपनी जिम्मेदारी निभाते हैं,और ग्राहक भी अपने वाहन में हुए काम से संतुष्ट और खुश हो कर जाते हैं!उक्त मामले के विषय मे जानकारी लेने के लिए एसपी खरे से संपर्क नहीं हो सका, उधर दूसरी तरफ कोतवाली पुलिस के मुताबिक प्रमोद झा द्वारा भी प्रबंधन के खिलाफ एक आवेदन सौपा गया है!