पन्ना में खाद बीज बिजली एवं स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल-शारदा पाठक, किसानों की समस्या को लेकर कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन

हमारे संवाददता

पन्ना ११ नवंबर ;अभी तक; किसानों को खाद बीज ना उपलब्ध होना मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद सिविल अस्पताल ना बनना तथा पूरे क्षेत्र में किसानों को पर्याप्त बिजली ना मिलना जैसे मुद्दों को लेकर आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अमानगंज के तत्वाधान में नगर में जंगी प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

गौरतलब हो कि जिला कांग्रेस कमेटी पन्ना की अध्यक्ष बनने के बाद श्रीमती शारदा पाठक आज पहली बार पहुंची जहां पर उन्होंने मंगल भवन के सभागार में आयोजित ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक को संबोधित किया। श्रीमती पाठक ने कहा कि हमें बूथ स्तर तक मजबूत इकाई का गठन करना है संगठन को मजबूत बनाने के लिए उन्होंने मौजूद सभी कांग्रेस जनों से आवाहन करते हुए कहा कि पार्टी मजबूत होगी तो हम आप सब मजबूत होंगे।

श्रीमती पाठक ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में हर वर्ग परेशान है इसलिए हम सब का कर्तव्य बनता है कि हम उनके हित की लड़ाई लड़ने के लिए सड़क पर आएं श्रीमती पाठक ने विश्वास दिलाया कि कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता को जहां साथ लेकर चला जाएगा वही बुजुर्गों का मार्गदर्शन भी लिया जाएगा। श्रीमती पाठक ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशन में शुरू हुए सदस्यता अभियान तथा 14 नवंबर से 21 नवंबर तक आयोजित होने वाली महंगाई एवं गिरती अर्थव्यवस्था के मुद्दे को लेकर जन जागरण पदयात्रा को भी पूरे 7 दिन किए जाने की बात कही।

इस अवसर पर विधायक शिवदयाल बागरी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित करते हुए एकजुट होकर संघर्ष करने की बात कही बैठक के उपरांत नये बस स्टैंड से तहसील कार्यालय तक कांग्रेसियों ने एक रैली भी निकाली चूंकि अध्यक्ष श्रीमती पाठक का यह पहला दौरा था इस दौरान जगह-जगह उनका फूल माला एवं आतिशबाजी के साथ स्वागत भी किया गया। महामहिम राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए किसानों को खाद बीज एवं गांव गांव में जो ट्रांसफार्मर जले पड़े हैं उनको तत्काल सुधरवाये जाने एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान वर्ष 2018 में अमानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सिविल अस्पताल बनाए जाने की घोषणा को पूरी किए जाने की मांग की। कार्यक्रम में सम्मिलित हुए सभी कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के प्रति ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भभूत सिंह राजपूत ने आभार व्यक्त किया कार्यक्रम का संचालन सौरभ दुबे द्वारा किया गया।