पांचो जनपद पर पांचों अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पद पर भाजपा की जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह

2:27 pm or July 29, 2022
दीपक शर्मा
पन्ना २९ जुलाई ;अभी तक;  पन्ना जिले की पांच जनपद पंचायतों के अध्यक्ष मै 5  और उपाध्यक्ष पद पर भी 5 भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी की जीत होने पर सभी कार्यकर्ताओं में हर्ष व्याप्त है। पन्ना जनपद पंचायत में अध्यक्ष श्री मती गीता कोरी, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडे , अजयगढ़ जनपद पंचायत में अध्यक्ष रामरती यादव, उपाध्यक्ष महबूब खान, गुनौर में जलसी बाई ओर उपाध्यक्ष राम शिरोमणि मिश्रा पवई जनपद पंचायत में अध्यक्ष श्री मती मोहनी मिश्रा, उपाध्यक्ष सुख देव सिंह ओर शाह नगर में अध्यक्ष पद के लिए आशीष खरे और उपाध्यक्ष शिवराज सिंह आदिवासी निर्विरोध  निर्वाचित हुए हैं।
                 खनिज एवं श्रम मंत्री श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह जी ने अपने कार्यालय में पर नवनिर्वाचित जनपद पंचायत जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया गया। श्री सिंह ने कहा कि  जिले की 5 जनपद पंचायतों के निर्वाचन हुआ है जिसमें अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर यह सबसे बड़ी जीत मानता हूं इस जीत के लिए प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसद माननीय बीडी शर्मा औरभाजपा जिला अध्यक्ष श्री राम बिहारी चौरसिया जी और समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं को मैं बधाई देता हूं जनता से मिले इस अपार स्नेह के प्रति मैं जनता का ऋणी हूं मैं विश्वास दिलाता हूं कि सभी अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन करेंगे और सेवा भाव के साथ इस कर्तव्य को निर्वाहन करते रहेंगे।
                     सभी चारों जनपद पंचायतों में भाजपा समर्थित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष निर्वाचित होने पर जिला अध्यक्ष राम बिहारी चौरसिया  ने कहा कि पन्ना अजयगढ़, , गुनौर, ओर पवई की जनपद पंचायतों में भाजपा समर्थित प्रत्याशी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए हैं सभी निर्वाचित अध्यक्षों और उपाध्यक्षों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई। जनपद पंचायतों में अध्यक्ष उपाध्यक्ष पद पर भाजपा  की जीत में जनता की जीत है। भारतीय जनता पार्टी सदैव जनता के हितों और विकास के लिए कार्य करती है। हमारे सभी जनपद पंचायत के अध्यक्ष उपाध्यक्ष भाजपा की विकासशील नीति को आगे बढ़ाते हुए अपने अपने क्षेत्र में विकास के कार्य को गति प्रदान करेंगे।पन्ना जनपद पंचायत में अध्यक्ष उपाध्यक्ष बनने पर एक जुलुस के साथ सभी मंत्री जी के  कार्यालय पहुंचे जहां मंत्री जी ने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बधाई दी।