पान मसाला कारोबारी के प्रतिष्ठानों पर दूसरे दिन भी हुई जांच

मयंक भार्गव

बैतूल २८ अक्टूबर ;अभी तक;  बैतूल जिले के बड़े पान मसाला कारोबारी आशीष तलरेजा के बैतूल गंज स्थित आशीष इंटरप्राइजेस व तलरेजा इंटरप्राइजेस में बुधवार दूसरे दिन भी एन्टीइवेजन ब्यूरों के अफसरों द्वारा जांच पड़ताल की गई। समाचार लिखे जाने तक दोनों प्रतिष्ठानों में जांच पड़ताल का दौर जारी था। हालांकि एंटी इवेजन ब्यूरों के अफसरों से संपर्क नहीं होने के कारण टैक्स चोरी के आंकड़े का खुलासा नहीं हो पाया।

एन्टी इवेजन ब्यूरों भोपाल के 15 अफसरों की टीम ने सशस्त्र पुलिस बल के साथ मंगलवार दोपहर को बड़े गुटखा कारोबारी आशीष तलरेजा की बैतूल गंज स्थित दो फर्मो, गोदामों एवं गणेश वार्ड सिंधी कॉलोनी स्थित आवासीय परिसर में छापामार कार्यवाही कर चोरी की आशंका में जांच पड़ताल शुरू की थी। मंगलवार देर रात तक चली जांच पड़ताल के बाद जीएसटी के अफसरों ने दुकानों एवं गोदामों को सील कर दिया था। बुधवार सुबह जीएसटी अफसरों द्वारा पान मसाला कारोबारी की फर्मो में जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। जो समाचार लिखे जाने तक जारी थी।

पान मसाला कारोबारी की इंदौर स्थित सहयोगी फर्म में भी एंटी इवेजन ब्यूरों के अफसरों ने मंगलवार को छापा मारकर जांच पड़ताल शुरू की थी।