पापा बहुत दूर जा रही हूं, अब नहीं लौटूंगीकहने वाली युवती ने जान दे दी

3:07 pm or November 18, 2022
 मयंक
        खंडवा १८ नवंबर ;  ;अभी तक ;  पापा बहुत दूर जा रही हूं, अब नहीं लौटूंगी। पिता को फोन कर यह कहने वाली युवती वैष्णवी राठौर ने गुरूवार को खंडवा इदौर रोड में ग्राम मोरटक्का सिथत नर्मदा नदी के एक्वाडक्ट पुल से छलांग  लगाकर  जान दे दी है।  पुलिस ने नर्मदा से वैष्णवी के शव प्राप्त कर पीएम के लिये  सनावद अस्पताल भेजा  है।
                       मांधाता थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर ने बताया कि पुल के नीचे युवती का शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों से मिली थी। घटना की जानकारी लगने पर परिवार के लोग भी घटनास्थल पहुंच गए थे। उन्होंने शव की शिनाख्त वैष्णवी राठौर के रूप में की। सनावद में रहने वाली 20 वर्षीय वैष्णवी राठौर गुरुवार को शाम में करीब छह से सात बजे के बीच में मोरटक्का पहुंची। यहां नर्मदा नदी पर बने एक्वाडक पुल पर उसने अपनी स्कूटी खड़ी कर पिता अंतिम राठौर के मोबाइल पर फोन किया। पिता के फोन उठाते ही वैष्णवी ने कहा कि पापा आप सभी से बहुत दूर जा रही हूं। अब कभी नहीं लौटूंगी। युवती के पिता सनावद के सरकारी अस्पताल में कर्मचारी हैं।पिता उसे कुछ पाते इससे पहले उसने फोन काट दिया और पुल से छलांग लगा दी। नदी में पानी कम होने से नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई।
                               थाना प्रभार ने बताया कि  सनावद के अस्पताल में शुक्रवार को शव को पोस्टमार्टम किया गया। मर्ग कायम कर मामले मे जांच की जा रही है।  युवती ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।