पीएम के बाद मौत की वास्तविकता उजागर नहीं होने से अब मृतका का बिसरा और हार्ट की जांच इंदौर भेजी गयी

4:30 pm or January 24, 2023

मयंक शर्मा

खंडवा २४ जनवरी ;अभी तक;  पीएम के बाद मौत की वास्तविकता उजागर नहीं होने से अब मृतका का बिसरा और हार्ट की जांच इंदौर भेजी गयी है ताकि महिला की मौत का रहस्य उजागर हो सके।

एएसपी सीमा अलावा ने बताया कि मृतका सविता क मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने  उसके हार्ट और विसरा को जांच के लिए इंदौर लेब भेजा है। उन्होने बताया कि मामला नर्मदानगर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहना का है। मोहना निवासी 26 वर्षीय नवविवाहिता सविता पति राजेंद्र सिंह तोमर की 18 जनवरी को रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी। घटना दिवस  दोपहर मे सविता घर पर अकेली थी। सास गांव में किसी काम से गई हुई थी। जब वह कुछ देर बाद घर वापस आई तो सविता औंधे मुंह जमीन पर गिरी हुई थी। उसके गले में दुपट्टा लपटा हुआ था। उसे अस्पताल ले गए। यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। सविता के शव का पोस्टमार्टम कराने पर यह बात सामने आई कि उसे अंदरूनी चोट नहीं थी। मौत को लेकर स्पष्ट रूप से रिपोर्ट नहीं आ पाइ नर्मदानगर पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

नर्मदानगर एसडीओपी राकेश पेंड्रो ने बताया कि महिला की मौत कैसे हुई यह पता नहीं चल सका है। उसकी मौत को लेकर विसरा और हार्ट की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। पहली बार फोन कर उसने बताया कि सविता गिर गई है। उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं। इसके कुछ देर बाद दूसरी बार फोन कर कहा कि घर में चोरी हुई है। सविता के गहने चोरी हो गए। उसकी हत्या कर दी है।  इसके आधार पर भी पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं।सविता की मौत को लेकर पति ने ससुराल में दो बार फोन किया था।

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *