पीएम नरेन्द्र मोदी की पहल की प्रदेश की संस्कृति और पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने की सराहना

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 5 नवम्बर ५ नवंबर ;अभी तक;  पीएम नरेन्द्र मोदी के आज केदारनाथ से आदि शंकराचार्य की मूर्ति अनावरण और पूजा अर्चना के दौरान खरगोन जिले की मुंडन मिश्र की नगरी मण्डलेश्वर में गुप्तेश्वर महादेव मंदिर मे प्रदेश की संस्कृति और पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर की मौजूदगी आयोजन रखा गया। यहाॅ शंकराचार्य जी और मुंडन मिश्र का शास्त्रार्थ हुआ था।
                इस अवसर पर साधु संत सहित प्रबुद्धजन बडी संख्या में मौजूद थे। इस दौरान मंत्री उषा ठाकुर ने प्राचीन और ऐतिहासिक  गुप्तेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान शिव ताण्डव का पाठ कर जल अभिषेक किया। इस दौरान  मंत्री उषा ठाकुर का कहना है की आज पीएम नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में धर्म स्थलो के संरक्षण में केदारनाथ से ऐतिहासिक शुरूवात हुई है। में आज अद्भूत आनंद की अनुभूति कर रही हूं। ये पहल सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को मजबूत कर रही है। और इसका परचम पूरे देश में फैल रहा है। इस दौरान मंत्री ठाकुर  ने आपजन से अपील की अपनी आध्यात्म की ओर अपने संकल्प बढाये। निश्चित ही आने वाले समय 21 वी जगत गुरू भारत बनेगा। आज धार्मिक आयोजन को लेकर मण्डलेश्वर के साधु संत और आमजन ने भी स्वागत किये है।
               संत विनय चैत्न्यपुरी, संस्थापक गुप्तेश्वर महादेव मंदिर मण्डलेश्वर का कहना था की पीएम नरेन्द्र की पहल ऐतिहासिक है। हमारा सौभाग्य है की सरकार अब धर्मस्थल की सुध ले रही है। वही नगरपरिषद अध्यक्ष के प्रतिनिध मनोज शर्मा का पीएम मोदी की पहल से हमारे गुप्तेश्वर महादेव मंदिर का विकास होगा। प्रदेश की संस्कृति और पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने मंदिर के विकास का आश्वासन दिया है। पीएम नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में जल्द ही भारत 21 वी सदी में विश्व गुरू बनेगा।