पुरानी रंजिश को लेकर आधा दर्जन दबंगो ने किया बुजुर्ग पर प्राण घातक हमला

11:13 pm or September 22, 2022

दीपक शर्मा

पन्ना २२ सितम्बर ;अभी तक ; जिले के अजयगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम सुनहरा में 22 सितंबर 2022 को सुबह लगभग 7ः30 बजे एक 65 वर्षीय कृषक के साथ दर्जन भर से अधिक लोगों के द्वारा लाठी-डंडों एवं कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला करने और गोली चलाने का मामला सामने आया है।

, घटना के संबंध में घायल के पुत्र ने बताया कि उसके पिता साधु सिंह पिता मैयादीन लोध उम्र 65 वर्ष सुबह भैंस लेकर हैण्डपंप की तरफ जा रहे थे तभी नंदकिशोर यादव पिता राम किशोर यादव, रमेश यादव पिता नाना यादव, गुलाब यादव पिता दुर्जन यादव सहित लगभग दर्जन भर से अधिक लोगों ने घेर कर लाठी-डंडों से हमला कर दिया साधु सिंह ने भागने की कोशिश की जिसे दौड़ा-दौड़ाकर लाठियों से पीटा गया और बंदूक से फायर भी किया गया, जमीन में गिरने के बाद भी लाठियां बरसाते रहे, सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा घायल को अजयगढ स्वास्थ केन्द्र मे प्राथमिक उपचार कराकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

घायल साधू सिंह ने बताया कि आरोपीयों से पूर्व की बुराई थी, उनके द्वारा पूर्व मे मेरे भतीजे तथा पुत्र की भी हत्या की गई थी वही पुरानी रंजिश के चलते आरोपीयों द्वारा हम पर हमला किया गया है। तथा आरोपी यह बुराई मानते थे की मेरे द्वारा पूर्व मे की गई घटनाओं की लगातार शिकायते की जा रही थी। जिससे वह लगातार रंजिश मान रहे थें। इसी के चलते उक्त आरोपीयों द्वारा हमला किया गया है। पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है अभी आरोपी फरार है जिन्हे पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के लिए टीम बना दी गई है। आरोपीयों के खिलाफ पुलिस ने धारा 307 सहित प्राण घातक हमला से संबंधित धाराओं के तहत मामला कायम किया गया है।