पुरानी रंजिश पर पूर्व जनपद अध्यक्ष के बेटे नरेश की नृशंस हत्या, आरोपी गिरफ्तार

8:12 pm or May 27, 2021
पुरानी रंजिश पर पूर्व जनपद अध्यक्ष के बेटे नरेश की नृशंस हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मयंक भार्गव

बैतूल २७ मई ;अभी तक;  कांग्रेस के पूर्व जनपद अध्यक्ष स्व. हरचरण गोरिया के पुत्र नरेश गोरिया की बुधवार की रात्रि में पुरानी रंजीश पर नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपियों को चंद घंटों के भीतर ही हथियार समेत गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि जिला मुख्यालय के समीपस्थ बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम भरकावाड़ी निवासी नरेश पिता हरचरण गोरिया(45)की घर में घुसकर नृशंस हत्या कर दी थी। सूचना मिलने पर वह स्वयं भी घटना स्थल पर पहुंची और मुआयना करने के बाद बैतूलबाजार टीआई आदित्यसेन को आरोपियों को पकडऩे निर्देश दिए थे।

 

पुरानी रंजिश पर पूर्व जनपद अध्यक्ष के बेटे नरेश की नृशंस हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुरानी रंजिश पर पूर्व जनपद अध्यक्ष के बेटे नरेश की नृशंस हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एसडीओपी नितेश पटेल ने पत्रकारवार्ता में बताया कि बैतूल बाजार से 5 किलोमीटर दूर ग्राम भरकावाड़ी में नरेश गोरिया पिता हरचरण गोरिया उम्र 45 वर्ष की नृशंस हत्या कर दी गई थी। श्री पटेल ने बताया कि मृतक नरेश शराब पीने का आदि था और घर पर भी उसकी परिवार वालों से नहीं बनती थी। उसकी पत्नी भी एक सप्ताह पहले ही मायके गई हुई थी। नरेश घर पर अकेला ही था और उसके छोटे भाई की पत्नी ऊपर वाले मकान में थे। छोटा भाई गांव में ही अपनी बहन के घर खाना खाने गया था। उसी वक्त कमलेश नरेश के घर पहुंचा था जिसे नरेश के छोटे भाई ने देख लिया था। जब तक वह घर पंहुचता तब तक नरेश की हत्या हो चुकी थी।

               एसडीओपी पटेल ने बताया कि नरेश की और युवक कमलेश ठाकुर से अनबन होते रहती थी। कमलेश भी शराब पीने का आदि है। इन दोनों के खेत भी एक ही रास्ते पर है। खेत जाने के रास्ते को लेकर करीब दो सालों से नरेश और कमलेश में अनबन चली आ रही है और दोनो ही एक दूसरे को गाली गलौज करते रहते थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि  घटना वाले दिन भी आरोपी कमलेश ठाकुर ने शराब पी हुई थी और उसने नरेश को जान से मारने का प्लान दिन में ही बना लिया था और रात होने का ईंतजार करने लगा और देर रात अपनी पल्सर बाइक क्रमांक एमपी 48 एमएल 0617 से कुल्हाड़ी लेकर नरेश के घर पंहुचा और दोनों में विवाद हुआ और कमलेश ने कुल्हाड़ी से नरेश के गले और सिर पर लगातार वार कर हत्या कर अपने घर चला गया। श्री पटेल ने बताया कि आरोपी कमलेश ठाकुर नरेश की हत्या कर अपने घर चला गया और खून से सने कपड़े धोकर डाल दिये थे और हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी और बाइक, कपड़े व जूते भी आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कमलेश पिता उमराव सिंह ठाकुर पर 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया।

हत्या के आरोपी को पकडऩे के लिए बनाई गई टीम में टी आई अदित्य सेन, एस आई मोहित दुबे,मनोज कोलारे, पी आर यादव,सुरेश दाते, सुरेंद्र राजपूत,जितेंद्र सिंह जाट शामिल थे।