पुलिस ने पकड़ा मोबाईल चोर, पांच मोबाइल बरामद

3:36 pm or October 29, 2022

मयंक भार्गव

बैतूल २९ अक्टूबर ;अभी तक;  पुलिस एक मोबाइल चोर को पांच मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। यह चोर सदर क्षेत्र में चोरी के मोबाइल बेचने का प्रयास कर रहा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्मदापुरम से मोबाइल चोरी करने वाले एक आरोपी को बैतूल कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी से पांच मोबाइल बरामद किए हैं। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है, जिससे अन्य मोबाइल चोरी पकड़ी जा सकें।

नर्मदापुरम से पकड़ा

कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति सदर गेंदा चौक बैतूल में कुछ पुराने मोबाइल लेकर बेचने की नीयत से घूम रहा है। कोतवाली पुलिस ने युवक को घेराबंदी कर पकड़ा। युवक की शिनाख्त अम्मू उर्फ आमिर पिता निशार (20) निवासी सारणी के रूप में हुई है। पुलिल ने जब उससे पूछताछ की तो जिला नर्मदापुरम से 5 मोबाइल चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी से 5 मोबाइल कीमत करीब 50 हजार जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पुलिस रिमांड के लिए पेश किया।

पूछताछ कर रही पुलिस

टीआई कोतवाली अपाला सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से दूसरी चोरियों का खुलासा होने की संभावनाएं हैं। बैतूल के सदर और कोठी बाजार इलाके के साप्ताहिक बाजार से लगातार मोबाइल चोरी की वारदातें हो रही थी। इसे लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। इसे बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है। हालाकि अभी पुलिस को बैतूल की चोरियों के खुलासे में कामयाबी नहीं मिली है।