पुलिस ने बैंक लोन एजेंट के साथ हुई लूट का किया पर्दाफाश 6 आरोपी गिरफ्तार, लूटी गई सामग्री बरामद

5:39 pm or September 1, 2020
पुलिस बैंक लोन एजेंट हुई लूट का किया पर्दाफाश 6 आरोपी गिरफ्तार, लूटी गई सामग्री बरामद

अरुण त्रिपाठी

रतलाम 1 सितम्बर ;अभी तक;  जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते पखवाड़े एक निजी बैंक के लोन एजेन्ट से लूट की वारदात करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से लूट का सामान भी बरामद कर लिया गया है।

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि 18 अगस्त को जिले के ग्राम मसवाड़िया जिला उज्जैन से ग्रुप लोन का कलेक्शन कर एजेंट विकास पिता मुकुदीलाल उम्र 27 वर्ष, बिलपांक थाना क्षेत्र में भीलखेड़ा के कच्चे रास्ते पर मोटरसाइकिल से जा रहा था ,तभी पूर्व से घात लगाए बैठे बदमाशों द्वारा बांस के डंडे से मारपीट कर विकास से नगदी, टेबलेट मशीन, बैंक लोन के कागज ,आधार कार्ड ,पैन कार्ड ,लाइसेंस अन्य बैंक के कागज सहित कुल 1 लाख रूपये से अधिक की राशि का माल लूट कर भाग गए थे। इसके बाद विकास की रिपोर्ट पर बिलपांक थाने पर धारा 394 ,397 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी ने एक टीम का गठन कर मामले की छानबीन करवाई। इस बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मसवाड़िया जिला उज्जैन के निवासी रोहित पिता शशिकांत उर्फ शांतिलाल 23 वर्ष, गोपाल सिंह पिता ईश्वर सिंह 19 वर्ष ,लाला उर्फ विजय सिंह पिता रतन सिंह 19 वर्षी,संदीप पिता रामचंद 18 वर्ष,अजय सिंह पिता बृजपाल सिंह 22 वर्ष और एक नाबालिक किशोर को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने घटना को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से लुटे हुए माल को बरामद कर लिया है। उक्त मामले में सराहनीय कार्य करने पर एसपी गौरव तिवारी ने बिलपांक थाना प्रभारी और उनकी टीम को 10 हजार रूपये इनाम देने की घोषणा की है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *