पुष्पेंद्र भावसार बने अध्यक्ष, जय राठौड़ होंगे सचिव

6:10 pm or November 10, 2022
महावीर अग्रवाल
मंदसौर १० नवंबर ;अभी तक;  जग्गाखेड़ी का औद्योगिक क्षेत्र लंबे समय से शासन प्रशासन की अनदेखियों के कारण अपनी दुर्दशा पर अश्रु बहा रहा है। इसी तरह यहां स्थापित उद्योगों के संचालकों को भी कई छोटी-बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसके चलते पिछले दिनों उद्यमियों द्वारा एक बैठक व सहभोज का आयोजन किया गया, जहाँ शहर के तमाम उद्यमियों को सँगठित किए जाने के निश्चय के साथ औद्योगिक क्षेत्र जग्गाखेड़ी एसोसिएशन का गठन हुआ। इस एसोसिएशन में नमकीन उद्योग से जुड़े मंदसौर नमकीन के संचालक पुष्पेंद्र भावसार को सर्वानुमति से अध्यक्ष मनोनीत किया गया।
                       औद्योगिक क्षेत्र जग्गाखेड़ी एसोसिएशन की इस नई कार्यकारिणी में जहां भावसार अध्यक्ष मनोनीत हुए वहीं उपाध्यक्ष प्रदीपकुमार बंसल, सचिव जय राठौर, कोषाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा को बनाया गया। इसी तरह कार्यकारणी सदस्यों में जगदीश रामचंदानी, स्टेनली गरुंडी, गुंजन जैन, विशाल हिंगड़, नितेश पोरवाल, शलभ बंसल, कैलाश अग्रवाल को लिया गया।
                             नव मनोनित अध्यक्ष पुष्पेंद्र भावसार ने कहा कि हम जग्गाखेड़ी क्षेत्र के उद्यमियों की हर समस्या का निराकरण करने हेतु सदैव तत्पर रहेंगे। हमारा पूरा प्रयास होगा कि इस क्षेत्र में स्थापित उद्योगों या आगामी समय मे आने वाले उद्योगों को एसोसिएशन की ओर से हर सम्भव मदद की जाए। साथ ही हम जग्गाखेड़ी औद्योगिक क्षेत्र के सम्पूर्ण विकास और मूलभूत सुविधाओं के लिए भी कटिबद्ध हैं।