पूज्य सिंधी जनरल पंचायत के अध्यक्ष पद के निर्वाचन में दो उम्मीदवार आमने-सामने

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर ३० दिसंबर ;अभी तक;  पूज्य सिन्धी जनरल पंचायत निर्वाचन समिति के संयोजक एवं चुनाव अधिकारी पुरूषोत्तम शिवानी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि पंचायत के अध्यक्ष पद हेतु निर्वाचन कार्यक्रम के अंतर्गत 29 दिसम्बर को नाम वापसी के निर्धारित कार्यक्रम के तहत दीपक लिमानी, मोहन रामचन्दानी, परमानन्द पारवानी ने अपनी उम्मीदवारी से नाम वापस ले लिया। इसलिये अब शेष बचे दो उम्मीदवार प्रमोद ककनानी एवं राम कोटवानी के मध्य निर्वाचन होगा।
       शिवानी ने बताया कि मतदान वीर सावरकर सेतु पम्प हाउस पुरानी धानमण्डी स्थित श्री झूलेलाल सिन्धु महल पर 2 जनवरी, रविवार को प्रातः 9 से सायं 5 बजे तक आयोजित किया गया है।
               चुनाव समिति के सदस्य दृष्टानंद नैनवानी, गिरधारीलाल जजवानी (काउ), रमेश सतीदासानी, ललित माखिजा, राजेश ज्ञानानी, संयोजक पुरूषोत्तम शिवानी ने मंदसौर नगर एवं पिपलियामंडी सिन्धी समाज के 18 वर्ष व उससे अधिक आयु के सभी पुरूषों से अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करने का आग्रह किया है। साथ ही मतदाता से अपने पहचान के लिये फोटा युक्त पहचान  पत्र जैसे मतदाता पहचान पत्र, ड्रायविंग लायसेंस, आधार कार्ड, पासपोर्ट में से कोई एक लाना अनिवार्य होगा।
                चुनाव समिति ने सिन्धी समाज के बन्धुओं से आव्हान किया है कि 2 जनवरी रविवार को सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले  वोट दो, समाज हित में मतदान अवश्य करे और करवाये तथा विशेष रूप से कोविड महामारी के नियमों का परिपालन एवं मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से करे।