पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार हत्याकांड की सी.बी.आई जांच की मांग

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर १४ सितम्बर ;अभी तक;  पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी में कई महत्वपूर्ण पदो पर रहने वाले, कार्यकर्ताओ के चहेते मन्दसौर नगर की जनता के हीरो, भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता श्री प्रहलाद बंधवार की हत्या की सी.बी.आई. जांच की मांग, मिसाबंदी, भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य, पूर्व सांसद प्रतिनिधि श्री देवीलाल रियार के पुत्र मिसाबंदी युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष भाजपा नेता भरत रियार ने की है। पूर्व सांसद प्र. के पुत्र वरिष्ठ भाजपा नेता भरत रियार ने एक प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि एक पत्र प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को लिखकर अवगत कराया है कि जिस प्रकार अभी वर्तमान में एक फिल्म अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की आत्महत्या एक षडयंत्रकारी हत्या में तब्दिल हुई है और हत्या मंें शामिल कई बडे लोगों के नामों का रहस्य अभी खुलना बाकी है उसी प्रकार पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार हत्याकांड में कई रहस्य अभी खुलना बाकी है।
                रियार ने आगे बताया कि जिस प्रकार पिछले कई समय से पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार के हत्याकांड को व्यक्तिगत आपसी रंजीश दर्शाया जा रहा है और आपसी रंजीश दर्शाकर हत्याकांड को ठन्डे बस्ते में डालकर दबाने का प्रयास किया जा रहा है और हत्याकांड का सच सामने लाने का प्रयास नही किया जा रहा है। जो की आपसी रंजीश ना होकर एक बहुत बडा षडयंत्र साबित होेगा। ओर इस हत्याकांड में शामिल षडयंत्रकारियों का सच सामने लाना होगा और एक जमीन से उठा भाजपा का वह कार्यकर्ता जो प्रधानमंत्री जी श्री नरेन्द्र मोदी की तरह ’’सेव’’ बनाते बनाते नगर पालिका अध्यक्ष पद पर पहुंचे थे उस भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का सच सामने लाना होगा।
               मिसाबंदी युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष भाजपा नेता भरत देवीलाल रियार ने बताया कि पूर्व नपाध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार मीसाबंदीयों, जनसंघ के सदस्यों एवं भाजपा के संस्थापक सदस्यो के वटवृक्ष के बाद की जौ पोध है उसके सबसे बडे सक्रिय कार्यकर्ता थे। जिन्होने पूर्व नपा अध्यक्ष प. गजा महाराजजी, पूर्व जिला अध्यक्ष, पार्षद एवं सांसद प्रतिनिधि श्री देवीलाल रियार पूर्व केबिनेट मिनिस्टर श्री कैलाश चावला, रतनलाल मुखिया लक्ष्मीनारायण परिहार जैसे कार्यकर्ताओं के सानिध्य मे पार्टी रूपी पौधे को मन्दसौर नगर के हर वार्ड मे भाजपा कार्यकर्ताओं का निर्माण करने में एवं पार्टी को खडा करने में संगठन को सिंचित करने में महती भूमिका निभाकर भाजपा के मूल सिद्धांत ’’त्याग, तपस्या, और बलिदान’’ के तहत पार्टी को वृट वृक्ष बनाने में अग्रणी भूमिका निभाई है। आज नगर के हर वार्ड में प्रहलाद बंधवार के निर्माण करे हुए कार्यकर्ता पार्टी संगठन का कार्य सम्पूर्ण निष्ठा के साथ कर देश एवं प्रदेश की भाजपा सरकारो के कार्यो का लाभ आम जनता को दिलवा रहे है, और माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र जी मोदी एवं प्रदेश के मुखिया श्री शिवराजसिंह जी के सपनो को साकार कर रहे है।
                ’’मिसाबंदी युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष वरिष्ठ भाजपा नेता भरत रियार ने बताया कि पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार ने मन्दसौर नगर की जनता के हित के लिये अपना बलिदान दिया है, हत्यारा तो सिर्फ एक मुखौटा है, इस मुखौटे के पीछे कई ंधंधेबाज इस षडयंत्र मेें शामिल है और ये षडयंत्रकारी अध्यक्ष को अपने चुंगल में फंसाकर वे काम करवाना चाहते थे। जो सीधे सीधे अनलीगल होकर जनहित में नही थेे और केाई भी जनप्रतिनिधि ऐसा कार्य जो जनता के हित में ना होकर व्यक्तिगत या व्यक्तियों के समूह के हित में हो उसे कभी भी करने के लिये तैयार नही होता है। भाजपा नेता ने आगे बताया कि की ये धंधेबाज हत्याकांड के घडयंत्रकारी जो भी हो चाहे वे भारतीय जनता पार्टी में हो या और कही पर भी हो इनको बहार लाकर इनको सजा दिलवाकर शहीद नगर पालिका अध्यक्ष श्री प्रहलाद ंबंधवार की आत्मा को शांति प्रदान करे और जल्द से सी.बी.आई जांच कर इस हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठाकर उसकी गुनाहगारों को सजा दिलवाकर सच्ची श्रद्धांजलि दी जावे।’’
                मिसाबंदी युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष भाजपा नेता भरत रियार ने आगे बताया कि आने वाले समय में प्रदेश की 24 महत्वपूर्ण विधानसभा के चुनाव होने वाले है। चुनाव के परिणाम तय करेगे की मध्यप्रदेश में किसकी सरकार रहेगी या जायेगी। और उस समय पूर्व नपा अध्यक्ष के केस का फैसला विधानसभा चुनाव में बडा मुद्दा बनकर सरकार का कोई अहित ना करे दे। और उसी समय मन्दसोर नगर पालिका के चुनाव होना भी निश्चित है और मन्दसौर नगर सदा से ही भारतीय जनता पार्टी का गढ रहा है एवं यहां पिछले कई वर्षो से भारतीय जनता पार्टी की नगर पालिका रही है और उस समय श्री प्रहलाद बंधवार हत्याकांड का मुद्दा नगर पालिका के चुनाव मे पार्टी का अहित न कर दे।

 

 

 

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *