पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ 30 को जिले में

महावीर अग्रवाल
मंदसौर २३ सितम्बर ;अभी तक; मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथजी मध्यप्रदेश में पुनः कांग्रेस सरकार स्थापित करने के ल़क्ष्य मिशन 28 के तहत आगामी 30 सितम्बर को मंदसौर जिले मे आयेगे। इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक श्री नवकृष्ण पाटील के नेतृत्व में भव्य स्वागत के साथ ही जनसभा को संबोधित करेगे।
             यह जानकारी देते हुये जिला कंाग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी ने बताया कि मध्यप्रदेश का प्रत्येक नागरिक माननीय कमलानाथजी के नेतृत्व में पुनः कांग्रे्रस सरकार देखना चाहता है। प्रदेश में भाजपा के पंद्रह सालो के मुकाबले कमलनाथजी के पंद्रह माह के लोक कल्याणकारी शासन से आम नागरिक अत्यधिक प्रभावित है। प्रदेश की दिशा और दशा बदलने के लिये पुनः कमलनाथजी के नेतृत्व में विधानसभा उप चुनाव में मिशन 28 को सफल बनाना प्रत्येक कांग्रेसजन का उत्तरदायित्व हैं।
               जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्षो अजहर हयात मेव, विपिन जैन, गोविंदसिंह सिसोदिया, संदीप वर्मा, अनिल बोराना एवं शेलेन्द्र बघेरवाल ने मंदसौर जिले के समस्त कांग्रेसजनो से भावी मुख्यमंत्री श्री कमलनाथजी का भव्य स्वागत एवं जनस

 


Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *