पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 27 को विशाल किसान सम्मेलन को करेगे संबोधित

महावीर अग्रवाल
मंदसौर २४ नवंबर ;अभी तक;  मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश शासन के यशस्वी पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथजी एक दिवसीय दौरा कार्यक्रम के तहत मंदसौर आगमन हो रहा है। मंदसौर गांधी चौराहा पर आगामी 27 नवम्बर को सुबह 11 बजे विशाल किसान सम्मेलन को संबोधित करेगे। इस दौरान पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ नेता श्री सज्जनसिंह वर्मा, पूर्व सांसद सुश्री मीनाक्षी नटराजन, मंदसौर जिला प्रभारी श्री बटूकशंकर जोशी सहित अंचल के अनेक वरिष्ठ नेतागण,विधायकगण भी इस दौरान विशेष रूप से उपस्थित रहेगे।
                        जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवकृष्ण पाटील ने बताया कि श्री कमलनाथजी के आगमन को लेकर के पुरे जिले में जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटियो, मोर्चा संगठनो के पदाधिकारीगण एवं आम कार्यकर्ता कमलनाथजी की अगुवाई में आयोजित किसान सम्मेलन एवं केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की जनविरोधी नितियो के खिलाफ आयोजित सभा को सफल बनाने के लिये संकल्पित भाव से लगे है। श्री पाटील ने कहा कि माननीय कमलनाथजी का पंद्रह माह का कार्यकाल किसान हितेशी, युवा उत्थान एवं आमजन की पीडा को दूर करने वाला रहा है। किसानो के एक लाख तक के कर्ज माफ करना, युवाओ को मध्यप्रदेश मे स्थानीय रोजगार में सत्तर प्रतिशत तक का आरक्षण, गौमाता के उत्थान के लिये एक हजार  गौशालाओ का निर्माण के साथ ही पिछडा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण के अलावा आमजन को भारी भरकम बिजली के बिलो से मुक्ति दिलाते हुये सौ रूपये सौ यूनिट के बिल प्रदान किये थे जिसके चलते आज भी आमजन कमलनाथजी को याद करता है।
                   ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्षगण मोहम्मद हनीफ शेख, अनिल शर्मा, नोंदराम गुर्जर, शीतलसिंह बोराना, बसंतीलाल सोलंकी कुमावत, किशोर गोयल, सुरेश पाटीदार रावटी, जगदीध धनगर फोजी, कृपालसिंह सोलंकी, कमलेश जायसवाल सोनू, करणसिंह पंवार, भुवानीशंकर धाकड, विरेन्द्रसिंह हाडा ने मंदसौर के गांधी चौराहा पर आगामी 27 नवम्बर को सुबह 11 बजे माननीय कमलनाथजी की सभा को सफल बनाने की अपील आमजन एवं कांग्रेसजनो से की है।