*पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में कांग्रेस का हल्ला बोल*  *मोदी व शिवराज का पुतला फूंका* 

7:52 pm or June 29, 2020
*पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में कांग्रेस का हल्ला बोल*  *मोदी व शिवराज का पुतला फूंका* 

 

एस पी वर्मा
सिंगरौली २९ जून ;अभी तक;  केंद्र व राज्य सरकार की नाकाम नीतियों के कारण आज पेट्रोल व डीजल के बढ़ते कीमतों के विरोध में यंग ब्रिगेड सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर यंग ब्रिगेड सेवादल सिंगरौली के नेतृत्व में आज सोमवार को आहुजा पेट्रोल के पास विरोध प्रदर्शन व रैली किया गया।
*पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में कांग्रेस का हल्ला बोल*  *मोदी व शिवराज का पुतला फूंका* 

*पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में कांग्रेस का हल्ला बोल*
 *मोदी व शिवराज का पुतला फूंका*

                  देश में डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, जबकि कच्चे तेल के दाम घट रहे हैं। अब किसानों को धान की रोपाई करनी है। ऐसे में डीजल के दाम बढ़ाकर किसानों पर बड़ी चोट की गई है। ऐसा लग रहा है कि सरकार किसान को मारना चाहती है और महंगाई तले दबाकर किसान को बर्बाद करना चाहती है। कांग्रेस ने प्रदर्शन करके जनता को बताया है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत बहुत कम है, जिसके अनुसार देशभर में बहुत कम दाम पर डीजल मिल सकता है।

*आम जनता से कांग्रेस जनों ने की  आहूजा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर की चर्चा*
                   कोरोना काल में जब आर्थिक संकट ने आम आदमी की कमर तोड़ रखी है, उस हालात में मोदी सरकार रोज पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर गरीब आदमी की जेब पर डाका डाल रही है  आम जनता ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा लगातार डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ा रही है जिसके कारण हम सब लोग परेशान हैं और इस को रोना की मार के साथ-साथ डीजल की मार से जीना मुश्किल हो गया है जनता ने मोदी को कोसते हुए कहां की लोकसभा व विधानसभा चुनाव में चुनी हुई सरकार ने आम जनता के साथ  लूटने का काम कर रही है उक्त अवसर पर देश में पेट्रोल व डीजल की बढती कीमतो के विरोध में सोमवार को यंग ब्रिगेड सेवादल प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर जिला सेवादल के नेतृत्व में आज ग्राम नौगढ आहुजा पेट्रोल पम्प के पास  डीजल,पेट्रोल के लगातार बढते कीमत के विरोध में रैली प्रदर्शन किया गया। जिसमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन किया गया ।जिसमें मुख्य रुप से उपस्थित मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के (प्रदेश सचिव)  अमित द्विवेदी,  मध्यप्रदेश पिछडा वर्ग के उपाध्यक रामशिरोमणी शाहवाल,  रमाशंकर शुक्ला(कार्यकारी अध्यक्ष)जिला कांग्रेस कमेटी,  मध्यप्रदेश परिवहन (प्रदेश उपाध्यक्ष)ज्ञानेन्द्र सिंह (ज्ञानु)  महामंत्री जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौ बालमुकुंद सिंह परिहर ,असंगठित कामगार अध्यक्ष रामगोपाल पाल, जिलाध्यक्ष कांग्रेस विचारधारा संगठन सिंगरौली सिंगरौली अखिलेश कुमार पाण्डेय,(ब्लाक अध्यक्ष ) रामदयाल शाह(ब्लाक अध्यक्ष-खुटार),कांग्रेस सेवादल एन ब्रिगेड के जिला महासचिव हनुमान जैस्वाल जी कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड खुटार के ब्लॉक अध्यक्ष आशुतोष शाह एडवोकेट संजय शाह मंडल अध्यक्ष यंग ब्रिगेड, महेश शाह सचिव, रुद्र सिंह जिला सहसंयोजक, महेश शाह, हंस लाल पटेल ,रविंद्र शाह ,अंचल बर्मा, विनोद वर्मा ,राजू सिंह ,अनिल विश्वकर्मा, पारसनाथ शाह , मदारी साहू, नारायण विश्वकर्मा, अंजनी कुशवाहा,छोटेलाल केवल,रामरक्षा केवल,रामकृपाल,राजाराम पाल,रामविहारी,नंदलाल विचार, संतोष केवल,रामगोपाल कहार मौजूद रहे

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *