पैगंबर का कार्टन बनाने तथा आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालो पर प्रकरण दर्ज,  गोहलपुर पुलिस की कार्यवाही

9:13 pm or June 13, 2022
सिद्धार्थ पांडेय
जबलपुर १३ जून ;अभी तक;  गोहलपुर पुलिस ने पैगंबर का कार्टन बनाने तथा इंस्टाग्राम में आपत्ति जनक टिप्पणी लिखने वाले दो व्यक्तियों के खिलाफ गोहलपुर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। दोनों आरोपी युवक हिन्दुवादी संगठन से जुडे हुए है।
                  गोहलपुर थाना प्रभारी विजय तिवारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार नई बस्ती निवासी सलाउददीन अंसारी उम्र 21 साल ने लिखित आवेदन दिया था कि उसके इंस्टाग्राम स्टोरी में मेडिकल स्टोर संचालक संस्कार राठौर ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिससे उसकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाओं को आहत कर षहर की फिजा खराब करने की कोषिष करने वाले के खिलाफ कार्यवाही की जाये।
                इसके अलावा सुन्नी युवा षक्ति आतंकवाद विरोध संगठन की तरफ से विष्व हिन्दु परिषद योगेष अग्रवाल द्वारा सोषल मीडिया में पैगबर के आपत्तिजनक कार्टन तथा टिप्पणी पोस्ट करने की लिखित षिकायत की गयी थी। आवेदन में कहा गया था कि मुस्लिम समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए देष के अन्य षहरों की तरफ षहर में दंगे भडकाने की साजिष रची जा रही है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 188,295 तथा 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।