प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक बेहद निंदनीय – निर्मला गुप्ता

10:16 pm or January 6, 2022

महावीर अग्रवाल

मन्दसौर ६ जनवरी ;अभी तक;  भाजपा महिला मोर्चा  प्रदेश अध्यक्ष समांनीय माया  नारोलिया भाजपा जिलाध्यक्ष समांनीय नानालाल अटोलिया के निर्देशानुसार भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष निर्मला गुप्ता के नेतृत्व में देश के  प्रधानमंत्री की सुरक्षा की कामना को लेकर किया महामृत्युंजय जाप
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद मंदसौर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा स्थानीय गांधी चैराहे पर विश्वपति शिवालय पर पूजा अर्चना की गई। इस दौरान महामृत्युंजय जाप भी किया गया और उनके दीर्घायु जीवन की मंगलकामना की।

बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का एक बड़ा मामला सामने आया था। भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष निर्मला गुप्ता ने कहा कि देश के सर्वोच्च पद पर आसीन जनप्रतिनिधि की सुरक्षा में इस प्रकार की गंभीर लापरवाही करना बेहद निंदनीय है। जिस प्रकार की घटना सामने आई है। वह आज तक देश में पहले कभी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक से कांग्रेस की ओछी मानसिकता भी पता चलती है। क्योंकि मोदी जी करोड़ो रू.  के विकास कार्यो की सौगात पंजाब की जनता को देने जा रहे थे। ऐसे में कांग्रेस ने मोदी जी को नही विकास के मार्ग को अवरूद्ध किया है। कांग्रेस को सदबुद्धि देने के लिए भी भगवान शिव से प्रार्थना की गई है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीर्घायु हो और देश के गरीब अंतिम पंक्ति के लोगों की ऐसे ही मदद करते रहें ऐसी प्रार्थना की गई है। इस अवसर पर महिला मोर्चा की सुनीता गुजरिया, बिंदु चन्द्रे, तुलसा खत्री, अर्चना गुप्ता, गरिमा भाटी नम्रता चावला, सुनीता भावसार, वंदना भावसार अंजली दिवान, गीता पारिख, विद्या उपाध्याय, रमा माथुर नीरू गर्ग, भावना पमनानी, संकुतला धाकड़, विद्या कड़ोतिया,  सीमा चौरड़िया मंजु सेन सहित अन्य महिला कार्यकर्ता उपस्थित थी ।