प्रभु यीशु की प्रार्थना कर मनाया क्रिसमस-डे,कोविड गाइड लाइन का पालन करने दिया संदेश

3:29 pm or December 26, 2021
पन्ना संवाददाता
पन्ना २६ दिसंबर ;अभी तक;  नगर के इवेंजलिक चर्च में कल प्रभु यीशु का जन्मदिवस क्रिसमस डे के रूप में मनाया गया। क्रिसमस-डे को लेकर चर्च को रंग-बिरंगी झालरों से सजाया गया। शनिवार को चर्च में बड़ी तादात में लोग एकत्र हुए। प्रार्थना कर प्रभु यीशु को याद किया और एक दूसरे को क्रिसमस-डे की बधाइयां दीं। बच्चों समेत महिलाओं और बड़े बुजुर्ग उत्साह के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए।
                    रंग-बिरंगे कपड़ों में लोगों ने क्रिसमस का जश्न मनाया। चर्च में पादरी सालोमन थापा ने  बताया कि प्रभु यीशु मसीह का जन्म संपूर्ण संसार के उद्धार के लिए हुआ था। उन्होंने बाइविल के अनुसार बताया कि जो पवित्र  प्रभु यीशु पर विश्वास करेगा उसका उद्धार होगा। पास्टर श्री थापा ने यीशु से प्रेम करने वाले उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कोविड-19 गाइड लाइन का पालन करने ओर छूटे हुए लोगो को वैक्सीन लगवाए जाने का संदेश भी चर्च से दिया।इस मौके पर पास्टर सालोमन के साथ साथ रिजोली ओर यूनिस ने   सभी के साथ मिलकर खुसी के गीत गाये।आशीष बचन के द्वारा कार्यक्रम का समापन हुआ।वहीं प्रार्थना के बाद चाय पार्टी भी हुई।
                   आसपास के क्षेत्रों के ईसाई समाज के लोग कार्यक्रम में शामिल रहे ओर प्रभु यीशु के गीत गाए गए। साथ ही एक-दूसरे को क्रिसमस की बधाई दी। दूसरी ओर चर्च पहुचे  छात्र-छात्राओं ने क्रिसमस-डे मनाया ओर छात्र-छात्राओं ने सेंटा के चित्र बनाकर अपनी कला का प्रदर्शन किया। बच्चों को चॉकलेट व टाफी वितरित कीं गई।