फिर निर्विरोध उप सरपंच निर्वाचित होकर साबित कर दिया कि वे अपने क्षेत्र के हैं बेताज बादशाह 

6:45 pm or July 24, 2022
मोहम्मद सईद
शहडोल 24 जुलाई ; अभी तक ; सोहागपुर जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत चुनिया में हीरामणि पटेल ने निर्विरोध उप सरपंच निर्वाचित होकर एक बार फिर इस बात को साबित कर दिया कि वे पंचायत की राजनीति में अपने क्षेत्र के बेताज बादशाह हैं। श्री पटेल का चुनिया ग्राम पंचायत में वर्ष 1990 से वर्चस्व कायम है। इस ग्राम पंचायत में लगातार उनके समर्थक पंच, सरपंच और वे खुद उप सरपंच निर्वाचित होते आ रहे हैं।
              रविवार को ग्राम पंचायत के उप सरपंच का निर्वाचन था। ग्राम पंचायत चुनिया में किसी भी वार्ड के पंच द्वारा उप सरपंच पद के लिए पर्चा न भरे जाने पर हीरामणि पटेल को निर्विरोध उप सरपंच निर्वाचित घोषित किया गया। उप सरपंच निर्वाचित होने पर श्री पटेल को वहां मौजूद पंचों ने अपनी शुभकामनाएं दी और मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी।
                  उल्लेखनीय है कि इससे पहले ग्राम पंचायत चुनिया में हुए चुनाव में कुल 20 वार्डों में हीरामणि पटेल सहित 17 वार्ड में उनके समर्थित पंच निर्विरोध निर्वाचित हुए थे। तीन वार्डों में चुनाव हुआ था, लेकिन इसमें भी हीरामणि पटेल के लोगों का ही दबदबा साबित हुआ। सरपंच के पद पर भी हीरामणि पटेल समर्थित प्रत्यासी श्रीमती गुजरतिया बैगा 900 मतों से एक तरफा जीत हासिल की थी।
उप सरपंच निर्वाचित होने के बाद हीरामणि पटेल ने चर्चा के दौरान बताया कि ग्राम पंचायत क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत कराना, नई सीसी रोड का निर्माण और ट्रांसफार्मर में सुधार कराना उनकी प्राथमिकता होगी। श्री पटेल ने यह भी बताया कि कठौतिया में नल जल योजना शुरु कराने के लिए तत्काल प्रयास किए जाएंगे।
                    उप सरपंच श्री पटेल ने बताया कि चुनिया ग्राम पंचायत से लगे हुए डिडबरिया में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बिजली सप्लाई करने के लिए एक सब स्टेशन लगाया गया है। लेकिन यहां से बिजली की सप्लाई नहीं की जा रही है, जिसके चलते इस क्षेत्र के लोग बिजली कटौती से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि जल्द ही बिजली विभाग के अधिकारियों से मिलकर इस सब स्टेशन से बिजली की सप्लाई चालू कराई जाए।