बंसल ने एक और गरीब महिला का किया अंतिम संस्कार  पूर्व में दिवंगत के पति का भी कर चुके है दाह संस्कार 

7:14 pm or July 22, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २२ जुलाई ;अभी तक;  स्थानीय शिवना तट पर स्थित मुक्तिधाम पर ही रहने वाली श्रीमती मांगीबाई पति स्व. सुरेश का निधन होने पर सामाजिक कार्यकर्ता सुनील बंसल ने हिन्दू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया। श्री बंसल मांगीबाई के पति सुरेश की मृत्यु होने पर उनका भी दाह संस्कार कर चुके है।
               श्री बंसल ने बताया कि मांगीबाई को चार-पांच दिन पहले जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था आज सुबह 4 बजे उनकी मृत्यु होने की सूचना मिली जिस पर आज शिवना तट  स्थित मुक्तिधाम पर लाकर उनका अंतिम संस्कार हिंदू रीति रिवाज के अनुसार किया गया।
                 ज्ञात रहे मांगीबाई के पति श्री स्वर्गीय सुरेश की पूर्व में एक दुर्घटना में मृत्यु हो चुकी है उस समय शव की पहचान ना होने से उसे दफना दिया गया था जिसका श्री बंसल को पता लगने पर उन्होंने फोटोग्राफ के आधार पर उसकी पहचान निकाली और उसके दफनाए हुए शव को कोर्ट के आदेश से पुनः उत्खनन करा कर हिंदू रीति रिवाज के अनुसार उसका भी अंतिम संस्कार श्री बंसल द्वारा ही मुक्तिधाम पर किया गया था।
               यह घटना 3 साल पुरानी है। मांगीबाई जो की जाति से भील होकर पास के ही गांव की रहने वाली थी व शमशान घाट के गेट पर ही भजन गाकर जो मिलता उससे गुजारा करती थी । अंतिम संस्कार के समय मांगीबाई का भाई परसराम व उसकी पत्नी थी वह भी साथ में थे ।  मांगीबाई को मुखाग्नि सुनील बंसल व परसराम ने दी।