बदमाश ने चाकू की नोक पर कार सवार को लूटा

6:37 pm or November 10, 2022

मयंक शर्मा

खंडवा. १० नवंबर ;अभी तक;  खंडवा इंदोर मार्ग पर यहां से30 किमी दूर बने एक ढाबा के पास काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी आकर रुकी। इसमें से एक युवक उतरा और नजदीक ही खड़ी पिकअप के ड्राइवर को उठाया। उसने कहा कि कार में टीआइ साहब बैठे हैं, तुम्हारी गाड़ी में गांजा है जिसे चेक करना है। सुनते ही पिकअप के ड्राइवर के होश उड़ गए । वह सफाई देते हुए गाड़ी से उतरकर बात करने लगा तभी  बदमाश ने चाकू की नोक पर  उसे लूटा लिया ।

देशगांव ैकी प्रभारी  राजू पाटिल ने बतायाकि घटना मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात पौने 2 बजे की है। उन्होंने पीड़ित से बात की तो उसने बताया कि वह दीपक पिता नत्थूलाल चैहान निवासी लोधीपुरा जिला बुरहानपुर है। वह उज्जैन से पिकअप में माल लेकर बुरहानपुर जा रहा था। थकान होने पर ढाबा के पास गाड़ी लगाकर आराम कर रहा था। तभी कुछ लोगों ने उसे लूट लिया।
दीपक े बताया कि बदमास  काले रंग की स्कार्पियो एमपी 46 बीए 5155 में सवार थे। इनकी संख्या करीब चार थी। बदमाश  जेब से 9500 रूपए, दूसरी से 1200 रुपए, मोबाइल फोन और पर्स लूटकर बदमाश भाग निकले।। उन्होने बताया कि डायल 100 और बाकी अमले को सतर्क किया गया तो े काले रंग की कार जाते दिखी तो उन्होंने पीछा कर लिया। नागचून के पास इस कार को ओवरटेक कर रोकते हुए संदेहियों को पकड़ा गया है। सभी संदेही देशगांव चैकी पुलिस के हवाले किए गए हैं। चैकी प्रभारी ने बताया कि लूट के मामले में आइपीसी की धारा 392, 394 के तहत  दर्ज किया है। संदेहियों से पूछताछ हो रही है।