बिजली बिल का बकाया वसूलने के गए बिजली कंपनी के जेई को पीटा, वीडियो वायरल

11:41 am or July 22, 2022

देवेश शर्मा

मुरैना 22 जुलाई ;अभी तक; बिजली बिल की बकाया राशि को वसूलने गए बिजली कंपनी के उप प्रबंधक (जेई) पर दबंगों ने हमला कर दिया। हमले में घायल जेई जान बचाकर मौके से भागे, इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। गुरुवार को यह घटना सिहोनिया थाना क्षेत्र के लेपा गांव में हुई है। जेई की शिकायत पर तीन आरोपितों पर एससीएसटी एक्ट, शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

                      पुलिस के अनुसार सिहोनिया उप केंद्र पर पदस्थ बिजली कंपनी के जेई नीरज लुनिया अपने साथ लाइनमैन वीरेंद्र सिंह कुशवाह, संतोष कुमार प्रजापति, संदीप जाटव और सकलदीप जाटव के साथ लेपा गांव में बकायदारों के यहां बिल की राशि वसूलने गए थे। लेपा गांव के वीरेंद्र सिंह तोमर पर बिजली बिल की 50 हजार रुपये से ज्यादा की बकाया है। जेई नीरज लुनिया के अनुसार उन्होंने बकाया राशि का बिल वीरेंद्र सिंह तोमर को दिया तो उन्होंने गालीगलौज करना शुरू कर दिया। गालियों का विरोध किया तो वीरेंद्र सिंह ने अपने पुत्र करू सिंह  तोमर और टिल्लू तोमर को बुला लिया, इसके बाद बिजली कंपनी की टीम पर हमला कर दिया।  पुलिस के अनुसार दबंगों ने जेई को जूतों से पीटा फिर पथराव शुरू कर दिया।

                 उल्लेखनीय है कि इस घटना का वीडियो एक बिजली कर्मचारी ने बना लिया जो पुलिस को भी सौंपा गया है और इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। सिहोनिया थाना प्रभारी पवन भदौरिया ने बताया, कि वीरेंद्र तोमर, करू तोमर व टिल्लू तोमर पर प्रकरण दर्ज कर लिया है, उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम भी लेपा गांव भेजी, जहां से आरोपित गायब हैं।