बिहारी बने कुमावत युवा संगठन के जिलाध्यक्ष, तो हिरिया बने जिला मीडिया प्रभारी

7:14 pm or September 13, 2020
बिहारी बने कुमावत युवा संगठन के जिलाध्यक्ष, तो हिरिया बने जिला मीडिया प्रभारी
महावीर अग्रवाल
मंदसौर १३ सितम्बर ;अभी तक;  कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए कुमावत समाज युवा संगठन की जिला स्तरीय बैठक खेड़ापति बालाजी मंदिर दलौदा पर संपन्न हुई।
               युवा संगठन की बैठक में समाज के विभिन्न बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा की गई, साथ ही बैठक में समाज के वरिष्ठ राजाराम कुमावत, बसंतीलाल कुमावत, रामप्रसाद कुमावत, किशनलाल उपसरपंच, लोकेश कुमावत, मनोहरलाल कुमावत, रामरतन कुमावत, नंदकिशोर परमार,बालूराम कुंडेड की उपस्थिति में नवीन जिला कार्यकारिणी का गठन हुआ।  जिसमें जिला अध्यक्ष पद पर राज बिहारी गोयल कुचड़ोद को सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया, वहीं जिला मीडिया प्रभारी के पद पर लगातार तीसरी बार पवन हिरिया को मनोनीत किया गया। साथ ही जिला सचिव राहुल पटेल, जिला महामंत्री भगत राजनगर,  कोषाध्यक्ष नागेश्वर चौहान, जिला उपाध्यक्ष चतुर्थ राकेश भगड़ावद, भगत पतलासी, राजू निंबोद, दशरथ लसूडावन को मनोनीत किया गया।।
                नविन गठित कार्यकारिणी में मनोनीत सभी पदाधिकारियों का समाज के वरिष्ठ मार्गदर्शकों  व समाज के युवाओं द्वारा पुष्प माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर स्वागत किया व सभी पदाधिकारियों ने इस अवसर पर शपथ ली कि हम समाज के उत्थान के लिए, समाज को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, हर समय समाज हित के लिए खड़े रहेंगे।।।
                  जिला स्तरीय बैठक में मंदसौर जिले की दलोदा, सितामाऊ सुवासरा, गरोठ, मल्हारगढ़, पिपलियामंडी सभी तहसील से सैकड़ों की संख्या में युवा शक्ति ने बैठक में सहभागिता की पवन हिरिया कुमावत

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *