बेलगाम हाईवा ने मोटरसाइकिल सवार सवार मामा को कुचला, दर्दनाक मौत, महिला गंभीर रूप से घायल, घंटो लगा जाम

10:32 pm or June 3, 2022
एस पी वर्मा
सिंगरौली ३ जून ;अभी तक;   जिला मुख्यालय से तकरीबन 50 किलोमीटर दूर  जिले के माडा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरहवा गांव के पास बेलगाम हाइवा की टक्कर से  बाइक सवार मामा भांजे घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
                       माडा टी आई नागेंद्र सिंह ने बताया कि  शुक्रवार को सिंगरौली जिले के अमराहवा गांव में एक बेलगाम डंफर ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर  मार दिया  जिसमे बाइक सवार पुलेश्वर वैश्य और उनके पांच वर्षीय भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की मामा भांजे के चीथड़े हो गए। इस हादसे में मृतक पुलेश्वर वैश्य की बहन घायल हो गई जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है।
                      इस हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ एकत्रित  हो गई और उन्होंने जाम लगा दिया। इस हादसे की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और ग्रामीणों को समझाईस देते हुए जाम को खुलवाया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  पुलिस ने टक्कर मारने वाले डंफर को जब्त कर लिया है। टी आई श्री सिंह ने आगे बताया कि  तियरा गांव निवासी मृतक पुलेश्वर वैश्य की बहन की शादी छत्तीसगढ़ में हुई है। पुलेश्वर शुक्रवार को अपनी बहन आरती और पांच साल के अपने भांजे को बाइक में बैठाकर छत्तीसगढ़ जा रहे थे। तभी रास्ते में गिट्टी से लोड एक तेज रफ्तार डंफर ने बाइक को जोरदार टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे में मृतक  पुलेश्वर और उनके पांच वर्षीय भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में मृतक की बहन घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।