बैंडमिंटन की नेशनल चैम्पियन श्रुति की मौत, घर के छत पर संदिग्ध हालत में मिला शव

 मयंक भार्गव
बैतूल ३० सितम्बर ;अभी तक;  बैंडमिंटन की नेशनल चैम्पियन रही श्रुति सोनी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। श्रुति का शव घर की छत पर पड़ा मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। श्रुति जूनियर बैडमिंटन में एक दर्जन बार नेशनल टीम में प्रतिनिधित्व कर चुकी थी। श्रुति की मौत से परिवार सहित क्षेत्र में मातम पसर गया है।
छत पर मृत अवस्था में मिली श्रुति
              एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सारणी के एबी टाइप कॉलोनी में रहने वाले निकुंज सोनी सतपुड़ा थर्मल पावर स्टेशन के पावर हाउस नंबर – 4 में डीई के पद पर पदस्थ हैं। उनकी दूसरे नंबर की बेटी श्रुति घर की छत पर मृत अवस्था में मिली है। उसे पवार हाउस के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पीएम के बाद होगा मौत का खुलासा
               एसडीओपी सारणी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मृतिका के शरीर पर न तो चोट के निशान हैं और न ही कोई संदेहास्पद तथ्य नजर आए हैं। शुक्रवार को पीएम करवाया जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों के बारे में कुछ खुलासा हो सकेगा।
12 बार रही चैंपियन
               सेंट्रल स्कूल की छात्रा श्रुति इसी साल 12वीं पास हुई थी। श्रुति जूनियर बैडमिंटन में 12 बार नेशनल टीम में प्रतिनिधित्व कर चुकी थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वह अपनी गर्भवती बिल्ली के लिए छत पर एक कार्टून (खोका) रखने गई थी ताकि बिल्ली उसमें आराम से रह सके। जब वह आधे घंटे तक नीचे नहीं लौटी तो मां ने ऊपर जाकर देखा। जहां वह बेहोशी की हालत में थी। इसके बाद उसे अस्पताल लेकर जाया गया।