बैतूल में बैंककर्मी, आमला में एयरफोर्स कर्मी की पत्नी सहित सब्जी विक्रेता पॉजिटिव

मयंक भार्गव

बैतूल ५ जनवरी ;अभी तक;  देश और प्रदेश में नए साल में कोविड मरीजों की बढ़ती संख्या के साथ ही जिले में भी कोविड मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। एक जनवरी को जिले में 4 मरीज मिलने के बाद मंगलवार को बैतूल में एक बैंक कर्मचारी आमला में एक एयरफोर्स कर्मचारी की पत्नी के साथ ही एक सब्जी विक्रेता का 12 वर्षीय पुत्र की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। 3 मरीज मिलने के बाद जिले में एक्टिव केस की संख्या 7 हो गई है।

बैंककर्मी पॉजिटिव बंद रही बैंक

शहर के गंज क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र में दो दिन पूर्व ही भोपाल से एक नए कर्मचारी ने ज्वाइन किया था। सोमवार को कर्मचारी बैंक भी आया था। मंगलवार को उक्त कर्मचारी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। बैंककर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना मिलते ही बैंक में हड़कंप मच गया। मंगलवार को बैंक बंद रखी गई। कर्मचारियों ने बैंक को सेनेटाइज करवाया वहीं कर्मचारी भी एहतियात बरत रहे है।

एयरफोर्स कर्मी की पत्नी पॉजिटिव

आमला एयरफोर्स स्टेशन में पदस्थ एक-एक कर्मचारी और उनकी पत्नी 3 जनवरी को दिल्ली से आमला आई थी। उनका कोविड टेस्ट किया गया था। एंटीजन टेस्ट में महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महिला को घर में ही होम आयशोलेशन में रखा गया है वहीं उनके संपर्क में आने वालों का टेस्ट किया जा रहा है।

12 वर्षीय बालक भी पॉजिटिव

आमला नगर निवासी एक सब्जी विक्रेता की कोविड रिपोर्ट भी मंगलवार को पॉजिटिव आई है। आमला बीएमओ अशोक नरवरे ने बताया कि आमला निवासी सब्जी व्यापारी के 12 वर्षीय पुत्र की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 12 वर्षीय बालक अपने पिता के साथ आसपास के हाट बाजारों में सब्जी की दुकान लगाने जाता था उसे सर्दी खांसी की शिकायत होने पर परिजनों ने कोविड टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे होम आयसोलेशन में रखा गया है। जिले में नए साल के शुरूवाती चार दिनों में ही 6 लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। जिसे जिले में भी तीसरी लहर की एंट्री के तौर पर देखा जा रहा है।