बैतूल में रेलवे ट्रैक पर मिला जवान का शव, प्रमाण-पत्र से हुई पहचान

मयंक भार्गव

बैतूल ११ अक्टूबर ;अभी तक;  बैतूल में सेना के एक जवान का शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया है। यह जवान रेजीमेंट से छुट्टी लेकर गर्भवती पत्नी से मिलने गांव जा रहा था। मृतक का रविवार को पीएम कर शव परिजनों को सौंपा गया है। बैतूल गंज थाना इलाके के मलकापुर की ओर रेलवे ट्रैक के पास 9 अक्टूबर की दरम्यानी रात एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी।

गंज थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि रात में ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पड़ताल शुरू की तो मृतक के पास से मिले परिचय पत्र और अवकाश प्रमाण-पत्र से उसकी शिनाख्त आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले के नंदवारम पोस्ट निवासी सेना के जवान कुरुवा मनोहर के रूप में हुई। पुलिस ने सेना मुख्यालय से संपर्क कर जवान का शव मरचुरी में रखवा दिया था। जिसका रविवार को परिजनों के बैतूल पहुंचने पर परीक्षण करवाया गया। शव परिजनों को सौंप दिया गया है, जिसे सोमवार कुरनूल ले जाया जाएगा।

गर्भवती पत्नी से मिलने जा रहा था जवान

बताया जा रहा है कि 29 साल का सेना का जवान हिमाचल स्थित 821 एलटी रेजीमेंट में तैनात था। उसे 1 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक के लिए छुट्टी स्वीकृत की गई थी। फिलहाल उसके ट्रेन से गिरकर सिर पर लगी चोट के कारण मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *