ब्लॉक लेवल कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बढ़ाया खिलाड़ियों का उत्साह

6:52 pm or November 26, 2021

सौरभ तिवारी

होशंगाबाद २६ नवंबर ;अभी तक;  जिले में ग्रामीण क्षेत्रों से प्रतिभावान खिलाड़ियों की खोज और खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए कलेक्टर नीरज कुमार सिंह की पहल पर ब्लॉक और जिला स्तरीय कबड्डी एवं अन्य खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को नर्मदा महाविद्यालय होशंगाबाद में कलेक्टर श्री सिंह ने ब्लॉक लेवल कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। साथ ही प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आए होशंगाबाद ब्लॉक के विभिन्न ग्राम पंचायतों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और उनका उत्साहवर्धन भी किया। शुभारंभ मैच ग्राम पंचायत बडोनिया एवं ब्यावरा के बीच खेला गया।

     इस अवसर पर कलेक्टर श्री सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जिले में कबड्डी और अन्य पारंपरिक खेलो को आगे बढ़ाने और छुपी हुई प्रतिभाओं को खोजने के लिए इन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। जिससे एक ओर जहां हमारे ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए एक बेहतर मंच मिल पाएगा, वहीं हमारी भावी पीढ़ी और आमजन खेलों के महत्व के प्रति भी जागरूक हो पाएंगे।

इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष श्रीमती संगीता सोलंकी जिला पंचायत सीईओ मनोज सरियाम, प्राचार्य नर्मदा महाविधालय ओ एन चौबे, जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी उमा पटेल, जनपद सीईओ हेमंत सूत्रकार, मनीष परदेसी एवं प्रतिभागी खिलाड़ी उपस्थित रहे।