भक्तों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए शिवना शुद्धिकरण अभियान 21 जून तक चलाया जाएगा-डॉ. जे.के. जैन 

10:26 pm or June 13, 2022
महावीर अग्रवाल 
मंदसौर १३ जून ;अभी तक;  लगातार शिवना शुद्धिकरण महाअभियान में भक्तों की संख्या बढ़ती जा रही है इसको ध्यान में रखते हुए नोडल अधिकारी डॉ.जे.के. जैन ने बताया सभी विभागों का साथ सामाजिक संस्थाएं अपनी भागीदारी लगातार कर रही हैं। 26वें दिवस भी इस महाअभियान लगातार वृद्धि होती जा रही है इसको ध्यान में रखते हुए ही इस महा अभियान से लगातार सभी भक्तों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है जिसको देखते हुए शिवना शुद्धिकरण अभियान 21 जून तक चलाया जाएगा।
                         आज के श्रमदान के नाप तोल विभाग के निरीक्षक भारत भूषण के नेतृत्व में प्रदीप चौहान, रविंद्र जोशी, युगल यादव, मनीष वैश्य, भरत खत्री, सांख्यिकी विभाग के डॉ. जे के जैन, कमलेश रोहन, आकाश जैसवाल, प्रहलाद सिंह, दिलीप कुमार गौड़, आनंद विभाग की श्रीमती डॉ वीणा सिंह, डॉ सुनीता गोधा, योगेंद्र सिंह सभी ने अपनी भागीदारी करी और लगातार डेढ़ घंटे तक श्रमदान किया। भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव पीसी वर्मा  व शिक्षा विभाग के साथियों ने भी आज के इस श्रमदान में भागीदारी की।
                     मॉ शिवना शुद्धिकरण महाअभियान लगातार मंदसौर की जनता से आह्वान कर रही है इस अभियान में सहभागिता करने से चुके नहीं, अभी भी समय है 21 जून तक का।
इस अभियान के अंतर्गत धर्मराजेश्वर से चलकर पंडित जगदीश व्यास में भी अपनी भागीदारी करी और कहा कि मंदसौर जिले के संपूर्ण क्षेत्र में शिवना के गर्भ से निकली हुई कई मूर्तियां स्थापित है। मेरा परम सौभाग्य आज हम भविष्य के लिए जल संरक्षण का कार्य कर रहे हैं। यह सुखद परिणाम देंगे। जीवन में जो सेवा करता है उसके जीवन में किसी प्रकार का अभाव नहीं रहता। भगवान पशुपतिनाथ, सहस्त्र शिवलिंग महादेव, मां शिवना आशीर्वाद दे रही है बस आपको यह लेने का समय है। यह जानकारी सत्येन्द्रसिंह सोम ने दी।